Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

पीएम मोदी ने राहुल पर बोला हमला, कहा- जिस तरह अमेठी छोड़ा वैसे वायनाड छोड़ोगे

Khursheed Saifi
20 April 2024 6:34 AM GMT
पीएम मोदी ने राहुल पर बोला हमला, कहा- जिस तरह अमेठी छोड़ा वैसे वायनाड छोड़ोगे
x

नांदेड़। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनावी मौसम के बीच महाराष्ट्र के नांदेड़ में एक सार्वजनिक सभा को संबोधित किया। पीएम ने कहा कि 18वीं लोकसभा के लिए शुक्रवार को पहले चरण का मतदान हुआ। मैं उन सभी लोगों का आभार व्यक्त करता हूं जिन्होंने पहली बार वोट डाला। इसके साथ ही पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर हमला बोला कि जिस तरह से कांग्रेस के युवराज ने अमेठी को छोड़ा था उसी तरह वायनाड को छोड़ोगे।

पीएम मोदी ने कहा कि पहले चरण का मतदान संपन्न हुआ। मैं उन सभी लोगों को बधाई देता हूं और अपना आभार व्यक्त करता हूं। पीएम ने पहली बार वोट डालने वालों को विशेष रूप से आभार प्रकट किया। मतदान समाप्त होने के बाद बूथ स्तर पर जो विश्लेषण किया गया और जो जानकारी मिली, उससे इस बात की पुष्टि होती है कि पहले चरण में एनडीए के लिए एकतरफा वोटिंग हुई है। राहुल गांधी को संकट दिख रहा है, जैसे अमेठी छोड़ा वैसे ही वायनाड छोड़ेंगे। पीएम ने कहा कि कांग्रेस के शहजादों को वायनाड में भी परेशानी दिख रही है। शहजादे और उनका गैंग 26 अप्रैल को वायनाड में वोटिंग का इंतजार कर रहा है। ठीक वैसे ही जैसे अमेठी से भाग रहे हैं, तुम अपनी माँ की वजह से वायनाड को छोड़ेंगे।

बता दें कि कल 21 राज्यों में लोकसभा के लिए मतदान हुआ था। सबसे ज्यादा वोट बंगाल में डाले गए और सबसे कम वोट बिहार के लोगों ने डाला। राजनीतिक विश्लेषकों का मानना है कि बिहार में लोग सरकार बदलना नहीं चाहते हैं इसलिए लोग बाहर नहीं निकले। इसी तरह राजस्थान में भी 2019 के मुकाबले कम मतदान देखने को मिला। कहा जा रहा है कि जब-जब राजस्थान में कम मतदान होता है तब- तब सरकार गिरने का खतरा रहता है।

Next Story