Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

प्राईमिनिस्टर इफ यू लिसनिंग टू मी... 31 साल की ट्रेनी डॉक्टर की महिला रिश्तेदार ने हत्या के जिस हैवानियत को बयां किया...रुह कांप जाएंगे आपके

Neelu Keshari
14 Aug 2024 7:00 AM GMT
प्राईमिनिस्टर इफ यू लिसनिंग टू मी... 31 साल की ट्रेनी डॉक्टर की महिला रिश्तेदार ने हत्या के जिस हैवानियत को बयां किया...रुह कांप जाएंगे आपके
x

कोलकाता। कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल बलात्कार और हत्या मामले में पीड़िता के रिश्तेदार ने सनसनीखेज किया है। पीड़िता के रिश्तेदार ने कहा कि 31 साल की बच्ची खत्म हो जाती है और उनक पैरेंट्स घटनास्थल पर पहुंचते हैं तो उन्हें करीब 3 घंटे तक इंतजार करवाया गया और वो हाथ जोड़ते रहे कि हमारी बच्ची की मुंह एक बार दिखाओ लेकिन उन्हें मिलने तक नहीं दिया जाता है। करीब 3 घंटे के बाद उन्हें मिलने दिया जाता है।

जब उनके पैरेंट्स सेमिनार रूम में जाते हैं तो देखते हैं कि उनके मुंह में खून था। उसके शरीर पर कोई कपड़ा नहीं था। दोनों पैर राइट एंगल में मिला। ऐसा तब होता है जब तक कि पेल्विक गर्डल टूट न जाए। साथ ही उन्होंने कहा कि चश्मे को कूटा गया जिसके वजह से उसके आंखों से खून निकल गला। गले दबा कर उसे मारा गया है। उन्होंने मामले में पीएम का ध्यान आकृष्ट करते हुए कहा कि इफ यू लिसनिंग टू मी- ये कोई मनगढ़ंत नहीं है। आप पोस्टमार्टम रिपोर्ट देख सकते है, जो कि वायरल हुआ है। ये सभी बातें उसमें हैं। इस मामले में पीड़िता के रिश्तेदार ने प्रधानमंत्री से गुहार लगाई है और न्याय की मांग की है।

बता दें कि कोलकाता हाईकोर्ट के आदेश के बाद सीबीआई ने मामले को अपने हाथ में ले लिया है और दिल्ली से एक विशेष चिकित्सा और फोरेंसिक टीम आज सुबह कोलकाता पहुंच गई है। आज वह उस अस्पताल का दौरा करेंगे, जहां ट्रेनी डॉक्टर के साथ 9 अगस्त को दरिंदगी हुई थी।

Next Story