Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

खड़गे के स्वास्थ्य के लिए मोदी की प्रार्थना पर सियासत! अमित शाह ने कहा- 2047 तक विकसित भारत का निर्माण देखने के लिए जीवित रहें खड़गे

Tripada Dwivedi
30 Sep 2024 7:29 AM GMT
खड़गे के स्वास्थ्य के लिए मोदी की प्रार्थना पर सियासत! अमित शाह ने कहा- 2047 तक विकसित भारत का निर्माण देखने के लिए जीवित रहें खड़गे
x

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में एक रैली में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे द्वारा प्रधानमंत्री मोदी पर की गई टिप्पणी पर भाजपा ने पलटवार किया है।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि कल कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने अपने भाषण में खुद, अपने नेताओं और अपनी पार्टी से भी बढ़कर अभद्र भाषा का प्रयोग किया। उन्होंने अपनी कटुता का परिचय देते हुए प्रधानमंत्री मोदी को अपने निजी स्वास्थ्य के मामले में अनावश्यक रूप से घसीटते हुए कहा कि वे प्रधानमंत्री मोदी को सत्ता से हटाकर ही दम लेंगे। इससे पता चलता है कि इन कांग्रेसियों में पीएम मोदी के प्रति कितनी नफरत और डर है कि वे लगातार उनके बारे में सोच रहे हैं। खड़गे के स्वास्थ्य के लिए मोदी प्रार्थना करते हैं, मैं प्रार्थना करता हूं और हम सभी प्रार्थना करते हैं कि वे लंबे समय तक स्वस्थ रहें। वे कई वर्षों तक जीवित रहें और 2047 तक विकसित भारत का निर्माण देखने के लिए जीवित रहें।

गृह मंत्री के बयान पर वित्त मंत्री निर्मला सीतारमन ने अपनी सहमति दिखाई है। कांग्रेस का नेतृत्व करने वाले अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे पीएम मोदी के प्रति अपनी नफरत दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ते। खड़गे का यह भाषण इसका एक उदाहरण है। हम कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे की लंबी उम्र के लिए प्रार्थना करते हैं। हम कामना करते हैं कि वे विकसित भारत को देखने के लिए जीवित रहें।

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि नरेंद्र मोदी हजारों सालों तक लोगों के दिलों में रहेंगे, चाहे कोई भी रहे या मरे। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के बयान पर भाजपा नेता नलिन कोहली ने कहा कि खड़गे की यह कहने की इच्छा के संबंध में कि मैं जितना लंबा जी सकता हूं, उतना लंबा जीने वाला हूं ताकि मैं पीएम मोदी को प्रधानमंत्री पद से हटा सकूं। यह भारत की जनता को तय करना है। भारत की जनता ने पहले ही पीएम मोदी को 2014, 2019 और अब 2024 में देश की सेवा करने का आशीर्वाद दिया है।

इसके बाद कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने केंद्रीय गृह मंत्री की प्रतिक्रिया पर कहा कि अध्यक्ष खड़गे थोड़ा बीमार पड़ गए हैं लेकिन सेहत में सुधार होने के बाद चुनाव प्रचार पर लौटेंगे। गृह मंत्री को अपने काम और मणिपुर पर ध्यान देना चाहिए।

Next Story