Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

अयोध्या गैंगरेप मामले में सियासत तेज, बीजेपी ने लगाए पोस्टर, अखिलेश ने कहा- डीएनए टेस्ट में आरोप झूठे निकलते हैं तो संलिप्त अधिकारियों को भी न बख्शा जाए

Tripada Dwivedi
5 Aug 2024 6:27 AM GMT
अयोध्या गैंगरेप मामले में सियासत तेज, बीजेपी ने लगाए पोस्टर, अखिलेश ने कहा- डीएनए टेस्ट में आरोप झूठे निकलते हैं तो संलिप्त अधिकारियों को भी न बख्शा जाए
x

लखनऊ। अयोध्या में 12 साल की नाबालिग के साथ गैंगरेप के मामले में सियासी घमासान शुरू है। इस मामले में एक पोस्टर लगाकर समाजवादी पार्टी के मुखिया पर निशाना साधा गया है। लखनऊ में लगे एक पोस्टर में स्वर्गीय मुलायम सिंह यादव के एक पुराने बयान लड़के हैं गलती हो जाती है। इसको पोस्टर लगाकर निशाना साधा गया है।

इस पोस्टर को बीजेपी अवध प्रान्त की उपाध्यक्ष श्वेता सिंह ने लगवाया है। पोस्टर में लिखा है कि लड़के हैं गलती हो जाती है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव डीएनए टेस्ट की बात कह कर क्या साबित करना चाहते हैं। मोईद है गलती हो जाती है।

इसके बाद अखिलेश यादव ने कहा कि अयोध्या मामले में सरकार पीड़िता के लिए अच्छे से अच्छा चिकित्सीय प्रबंध कराए। बालिका के जीवन की रक्षा सरकार की जिम्मेदारी है। साथ ही न्यायालय से विनम्र आग्रह है कि मामले का स्वतः संज्ञान लेते हुए अपने पर्यवेक्षण में पीड़िता को हरसंभव सुरक्षा सुनिश्चित करवाएं। इस तरह की घटनाओं का राजनीतिकरण करने का मंसूबा कभी कामयाब नहीं होना चाहिए। इस कुकृत्य के मामले में जिन पर भी आरोप लगा है उनका डीएनए टेस्ट कराकर इंसाफ का रास्ता निकाला जाए न कि आरोप लगाकर सियासत की जाए। जो भी दोषी हो उसे कानून के हिसाब से पूरी सजा दी जाए लेकिन अगर डीएनए टेस्ट में आरोप झूठे साबित होते हैं तो सरकार के संलिप्त अधिकारियों को भी न बख्शा जाए। न्याय की यही मांग है।

बता दें अयोध्या गैंगरेप कांड में मुख्य आरोपी मोईद खान की गिरफ्तारी हो चुकी है। इतना ही नहीं उसके बेकरी पर बुलडोजर एक्शन भी हो चुका है। कल रविवार को बीजेपी के कई नेताओं ने पीड़ित परिवार से मुलाक़ात भी की। साथ ही परिजनों को आश्वस्त किया कि इस मामले में सख्त कार्रवाई होगी।

Next Story