Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

लालू के आरक्षण वाले बयान पर सियासत गर्म, जानें पीएम मोदी और सीएम योगी ने क्या कहा

Neeraj Jha
7 May 2024 12:44 PM GMT
लालू के आरक्षण वाले बयान पर सियासत गर्म, जानें पीएम मोदी और सीएम योगी ने क्या कहा
x


नई दिल्ली। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने आज सुबह तीसरे चरण के मतदान के शुरू होने के दौरान कहा था कि मुसलमान को पूरा आरक्षण दे देना चाहिए, इस पर देश में सियासत गर्म हो गया। इस बीच अहमदनगर में एक जनसभा को संबोधित करने के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी लालू यादव और कांग्रेस पर जमकर बरसे। उन्होंने लालू पर हमला बोलते हुए कहा कि अब तक जिन जरूरतमंदों को आरक्षण मिल रहा है उसको छीन कर पूरा आरक्षण मुसलमान को देने का साजिश कांग्रेस रच रही है।

उन्होंने कहा कि इस बार का चुनाव संतुष्टिकरण और तुष्टिकरण के बीच हो रहा है। BJP-NDA का पूरा प्रयास अपनी मेहनत से देशवासियों को संतुष्ट करने का है, वहीं इंडि-अघाड़ी वाले अपनी साजिशों से अपने वोट बैंक के तुष्टिकरण में लगे हैं। आज के दिन कांग्रेस और INDI गठबंधन ने अपनी बहुत खतरनाक साजिश पर खुद ही मुहर लगा दी है। उन्होंने कहा कि इतने दिनों से मैं देश से कह रहा था कि कांग्रेस और उसके साथी बहुत खतरनाक खेल में लगे हैं, आज INDI गठबंधन के सबसे बड़े नेता ने इससे पर्दा भी उठा दिया है।

वहीं मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी ने कहा कि भारतीय संविधान के निर्माता डॉ भीमराव अंबेडकर ने भी कहा था कि धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं मिलना चाहिए लेकिन कांग्रेस बाबा अंबेडकर को ताक पर रखकर संविधान की अवहेलना करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपना वोट बैंक पक्का करने की च।ल चल रही है।

Next Story