Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

बिहार में जहरीली शराब का कहर! सीएम नीतीश ने लिया एक्शन, पुलिस महानिदेशक को गहन जांच करने का दिया निर्देश

Tripada Dwivedi
17 Oct 2024 8:12 AM GMT
बिहार में जहरीली शराब का कहर! सीएम नीतीश ने लिया एक्शन, पुलिस महानिदेशक को गहन जांच करने का दिया निर्देश
x

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सीवान और सारण जिले में जहरीली शराब कांड में मौत होने को लेकर उच्चस्तरीय समीक्षा की। समीक्षा के बाद सीएम नीतीश ने मद्य निषेध, उत्पाद एवं निबंधन विभाग के सचिव को मौके पर जाकर पूरी स्थिति की जानकारी जुटाने और सभी बिंदुओं पर गहन जांच करने का निर्देश दिया।

सीएम ने पुलिस महानिदेशक को निर्देश दिया कि पूरे घटनाक्रम की अपने स्तर से लगातार मॉनीटरिंग करते रहें और इस घटना के लिये जो भी दोषी हों उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करें। बता दें बिहार के सिवान में जहरीली शराब पीने से 20 लोगों की मौत हो गई है। इसकी जानकारी जिले के एसपी अमितेश कुमार ने दी है। वहीं छपरा में भी जहरीली शराब पीने से चार लोगों को मौत हो गई है। कुल मिलाकर 24 लोगों की जान गई है। वहीं करीब 20 से 25 लोगों की अभी भी तबीयत खराब है।

सीएम नीतीश ने राज्य के लोगों से अपील करते हुये कहा कि शराब पीना बुरी बात है, यह लोगों को समझना चाहिये। शराब पीने से न सिर्फ स्वास्थ्य खराब होता है बल्कि परिवार और समाज में अशांति का माहौल भी उत्पन्न होता है। राज्य में पूर्ण शराबबंदी लागू है। इसका सभी लोग पालन कर रहे हैं। कुछ असमाजिक तत्व समाज में अशांति पैदा करना चाहते हैं, उनसे लोग सतर्क रहें।

Next Story