Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

दरभंगा से पीएम का आरजेडी पर निशाना, कहा- RJD ने सेना में कौन हिंदू और कौन मुस्लिम है वो भी शुरू कर दिया गिनना

Khursheed Saifi
4 May 2024 12:19 PM GMT
दरभंगा से पीएम का आरजेडी पर निशाना, कहा- RJD ने सेना में कौन हिंदू और कौन मुस्लिम है वो भी शुरू कर दिया गिनना
x

दरभंगा। बिहार के दरभंगा से पीएम ने आरजेडी पर निशाना साधते हुए कहा कि मैंने जबसे कांग्रेस और आरजेडी के इरादों को बेनकाब किया है ये लोग बौखला गए हैं। अब आरजेडी ने यह गिनना शुरू कर दिया है कि सेना में कौन हिंदू और कौन मुसलमान है।

देश की रक्षा के लिए जो सीने पर गोली खाता है वह पहले भारतीय होता है और यह आरजेडी के लोग उसे हिंदू-मुसलमान की नजर से देखते हैं। पीएम ने आरजेडी से सवाल किया कि क्या अब्दुल हमीद को हम सिर्फ इसलिए याद करते हैं कि वे मुसलमान थे देश सब देख रहा है, जनता सब जानती है।

दूसरी तरफ प्रधानमंत्री के बिहार दौर से पहले पर पूर्व उपमुख्यमंत्री व आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि मोदी आ रहे हैं तो अच्छी बात है। मैं तो कह रहा था डोनाल्ड ट्रंप और पुतिन को भी साथ ले आते। पीएम ने अपने भाषण में कहा था कि एम्स अस्पताल चालू हो गया है। हमारी सरकार में ही उन्हें उसके लिए जमीन दी गई थी। प्रधानमंत्री जाकर मुआयना कर लें कि स्थिति क्या है।

तेजस्वी ने पीएम और भाजपा हमला बोलते हुए कहा कि पीएम मोदी बताएं कि दरभंगा, झंझारपर, मधुबनी में 15 साल से एनडीए के सांसद हैं। उन्होंने आगे कहा कि इन इलाकों में कितना काम हुआ है। पीएम ने 60 प्रतिशत युवाओं की नौकरियां छीन ली। वे बताएं कि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा क्यों नहीं मिला। इस बार भाजपा का सूपड़ा साफ है।

Next Story