Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

पेरिस पैरालंपिक खिलाड़ियों से पीएम मोदी आज करेंगे मुलाकात, खिलाड़ियो में दिखा उत्साह

Tripada Dwivedi
12 Sep 2024 5:48 AM GMT
पेरिस पैरालंपिक खिलाड़ियों से पीएम मोदी आज करेंगे मुलाकात, खिलाड़ियो में दिखा उत्साह
x

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी गुरुवार को नई दिल्ली के होटल सेंटूर में भारत के पेरिस पैरालंपिक दल से मुलाकात करेंगे। इस दौरान पीएम मोदी उनसे बातचीत करेंगे और पैरालंपिक के अनुभवों के बारे में चर्चा करेंगे। वहीं पीएम मोदी से मिलने जा रहे है खिलाड़ियों में उत्साह दिखा।

पीएम मोदी से मिलने जा रहे रजत पदक विजेता पैरा-डिस्कस थ्रोअर योगेश कथूनिया ने कहा कि हम बहुत उत्साहित है कि प्रधानमंत्री के साथ हम अपनी जीत का जश्न मनाएंगे। मैं उन्हें उपहार के रूप में अपना डिस्कस दूंगा।

कांस्य पदक विजेता पैरा-स्प्रिंटर सिमरन शर्मा ने कहा कि हमें बहुत अच्छा लग रहा है, हमारे लिए गर्व की बात है। पीएम मोदी खिलाड़ियों को बहुत स्पेशल महूसस कराते हैं। मैं उपहार के रूप में अपनी स्पाइक्स दूंगी।

स्वर्ण पदक विजेता पैरा भाला फेंक खिलाड़ी सुमित अंतिल ने कहा कि हम सब बहुत उत्साहित और खुश हैं। जिस तरह से वह हमारा साथ देते हैं तो उनसे मिलकर फैमिली की तरह महसूस होता है। काफी अच्छा लगता है उनसे मिलकर।

बता दें भारत के पैरालंपिक चैंपियन से पीएम मोदी ने जीत की बधाई फोन पर दी थी। अब तक भारत ने पेरिस पैरालंपिक में 29 मेडल जीतकर ऐतिहासिक प्रदर्शन किया है। सभी पैरालंपिक खिलाड़ी होटल के लिए रवाना हो गए है।

Next Story