Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

बिहार के गया से पीएम की दहाड़, कहा- ये तो ट्रेलर है अभी मुझे देश के लिए बहुत कुछ करना है

Khursheed Saifi
16 April 2024 6:01 AM GMT
बिहार के गया से पीएम की दहाड़, कहा- ये तो ट्रेलर है अभी मुझे देश के लिए बहुत कुछ करना है
x

गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को बिहार के गया में सभा को संबोधित कर रहे हैं। पीएम ने भाजपा के संकल्प पत्र और मोदी की गारंटी के बारे में लोगों बताया कि 2047 तक देश को विकसित बनाना है। इसके साथ ही पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी ने देश पर दशकों तक शासन किया लेकिन उसने अवसर खो किया।

पीएम ने कहा कि हमारा संविधान शुद्ध है। संविधान निर्माताओं ने समृद्ध भारत का सपना देखा था। हालांकि, देश में दशकों तक शासन करने वाली कांग्रेस पार्टी ने अवसर खो दिया। मोदी ने 25 करोड़ आपके 'सेवक' ने गरीबों को गरीबी से बाहर निकाला है।

उन्होंने आगे कहा कि ये तो ट्रेलर है अभी देश के लिए बहुत कुछ करना है। अगले पांच सालों के लिए मोदी की गारंटी कार्ड अपडेट किया जा चुका है। गरीबों के लिए तीन करोड़ घर बनाए जा चुके हैं। साथ ही पांच सालों के लिए गरीबों को राशन मिलेगा। 70 साल की उम्र तक बुजुर्गों का पांच साल तक निशुक्ल इलाज किया जाएगा। पीएम किसान सम्मान निधि भी जारी रहेगी ये सभी पीएम मोदी की गारंटी है। पीएम मोदी के लोकसभा चुनाव के चलते लगातार चुनावी सभाओं को संबोधित कर रहे हैं।

पीएम आज मध्य प्रदेश में भी चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। बता दें कि 19 अप्रैल से देशभर के 102 जिलों में मतदान प्रक्रिया शुरू हो जाएगी। लोकसभा के चुनाव इस बार सात चरणों में आयोजित किए जाएंगे। अंतिम चरण की वोटिंग एक जून को होगी जबकि नतीजे चार जून को जारी किए जाएंगे।

Next Story