Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

पीएम मोदी 'अरबपतियों' की सरकार चला रहे हैं: राहुल गांधी

Tripada Dwivedi
3 Oct 2024 8:43 AM GMT
पीएम मोदी अरबपतियों की सरकार चला रहे हैं: राहुल गांधी
x

हरियाणा। हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए विपक्ष के नेता और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने हरियाणा के नूंह में सार्वजनिक रैली की। रैली में जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि पीएम मोदी 'अरबपतियों' की सरकार चलाते हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने हरियाणा को बर्बाद कर दिया है। पीएम मोदी अपने भाषणों में यह नहीं बता सकते कि उन्होंने हरियाणा को बेरोजगारी की सूची में सबसे ऊपर कैसे ला दिया। उन्होंने 20-25 लोगों का 16 लाख करोड़ रुपये का कर्ज माफ किया है। मगर उन्होंने हरियाणा के किसानों, मजदूरों और गरीबों का कितना कर्ज माफ किया है।

राहुल गांधी ने बताया कि मैं अमेरिका में हरियाणा के कुछ युवाओं से मिला, वे मुझसे अपनी समस्याएं साझा करना चाहते थे। उन्होंने मुझे बताया कि वे अमेरिका इसलिए आए क्योंकि उन्हें कभी हरियाणा में नौकरी नहीं मिल सकती है। वे 50 लाख रुपये का कर्ज लेकर अमेरिका आए। भाजपा और आरएसएस बस नफरत फैलाते हैं लेकिन हमें नफरत को मिटाना होगा। इस बार की लड़ाई प्यार और नफरत के बीच है। हमने कश्मीर से कन्याकुमारी तक यात्रा निकाली और जहां भी भाजपा ने 'नफ़रत का बाजार' खोला हमने 'मोहब्बत की दुकान' खोली। हम प्यार और एकता की बात करते हैं, वे नफरत फैलाते हैं और देश को तोड़ने की कोशिश करते हैं। भाजपा और आरएसएस संविधान को नष्ट कर रहे हैं। कांग्रेस एक वैचारिक युद्ध लड़ रही है। एक तरफ संविधान को नष्ट करने की विचारधारा है, दूसरी तरफ संविधान की विचारधारा है।

Next Story