Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

पीएम मोदी ने पंजाब वासियों को दिया काशी आने का आमंत्रण! कहा - मेहमान नवाजी में कोई कमी नहीं रखूंगा

Neeraj Jha
30 May 2024 7:03 AM GMT
पीएम मोदी ने पंजाब वासियों को दिया काशी आने का आमंत्रण! कहा - मेहमान नवाजी में कोई कमी नहीं रखूंगा
x


होशियारपुर, पंजाब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज पंजाब के होशियारपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा गुरु रविदास की कर्म प्रधान भावना को सम्मान देते हुए पल-पल विकास कार्य करने में विश्वास रखती है। उन्होंने कहा कि अभी भी केंद्र सरकार बैठी नहीं है। अगले 125 दिन में क्या होगा, किसके लिए होगा, कैसे होगा, इसका रोड मैप तैयार कर लिया गया है। इसमें भी 25 दिन विशेष रूप से युवाओं के लिए केंद्रित है।

उन्होंने कहा कि मैंने लाल किले से कहा था यही समय है, सही समय है। आज फिर यही कह रहा हूं 21वी सदी भारत की सदी होगी। पिछले 10 साल में भारत ने जो विकास करके दिखाया है वो अभूतपूर्व रहा है। आज जब पंजाब के लोग, दूसरे राज्यों के लोग विदेश जाते हैं तो खुद देखते हैं कि वहां भारत और भारतीयों की इज्जत कितनी बढ़ गई है। जब देश में दमदार सरकार होती है तो विदेशी सरकारें भी हमारा दम देखती है।

पीएम मोदी ने कहा कि अगले 5 साल के लिए देश के विकास की रूपरेखा खींची जा रही है। उन्होंने कहा कि गरीब कल्याण हमारी प्राथमिकता है और देश विकसित भारत के संकल्प से जुड़ा है। पीएम मोदी ने कहा कि यह हमारी सरकार का सौभाग्य है कि रविदास से जुड़ी विरासत को सम्मान देने का हमें अवसर मिला है। काशी में गुरु रविदास के मंदिर और आसपास के इलाकों का अभूतपूर्व विकास किया गया है। उन्होंने पंजाब वासियों से कहा कि आप काशी आएं तो आप मेरे मेहमान होंगे और मेहमान नवाजी में मैं कोई कमी नहीं रखता हूं।

Next Story