Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

पीएम मोदी का गाजियाबाद में मेगा रोड शो, लाखों लोगों का हुजूम उमड़ा

Khursheed Saifi
6 April 2024 1:22 PM GMT
पीएम मोदी का गाजियाबाद में मेगा रोड शो, लाखों लोगों का हुजूम उमड़ा
x

गाजियाबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव को लेकर उत्तर प्रदेश की यात्रा पर हैं। शुक्रवार को पीएम ने सहारनपुर में रैली के बाद गाजियाबाद में मेगारोड शो किया। रोड शो के दौरान सड़कों पर प्रधानमंत्री के लाखों प्रशंसकों का हुजूम उमड़ पड़ा। पीएम ने हाथ हिलाकर उनके अभिवादन का प्रतिउत्तर दिया। जब पीएम मोदी भगवा रंग का जीप में सवार हुए तो जय श्री राम के नारे और मोदी योगी के नारों से शहर गूंजने लगा। उनके साथ जीप पर सीएम योगी और प्रत्याशी अतुल गर्ग बाएं-दाएं मौजूद रहे।

पीएम मोदी की यात्रा सड़क के रास्ते गाजियाबाद के आंबेडकर रोड स्थित मालीवाडा चौक से शुरू हुई। रैली में मौजूद लोगों ने भाजपा के 400 पार के नारे को दोहराया। वहीं, महिलाएं का पीएम मोदी के प्रति खूब क्रेज देखने को मिला, महिलाएं रंग-बिरंगे कपड़े पहनकर रोड शो में पहुंची थी और पारंपरिक नृत्य करके दिखाया। जिसने रैली में चार चांद लगा दिए। ढोल की आवाज के बीच पूरा माहौल जश्न जैसा था। सड़क किनारे लोगों ने मोदी की गाड़ी पर फूल फेंके तो मोदी ने भी पुष्प उछाले।

इससे पहले पीएम मोदी हेलीकॉप्टर द्वारा हिंडन एयरोपोर्ट पहुंचे, वहां से सड़क के रास्ते आंबेडकर रोड स्थित मालीवाला चौक से उनका रोड शो चौधरी मोड तक के लिए शुरू हुआ। इस दौरान सुरक्षा व्यवस्था सख्त रही। उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलों से 5,000 पुलिसकर्मी सुरक्षा में तैनात किए गए थे। आंबेडकर पर स्थित दुकानों को बंद कर दिया गया था। रोड शो को लेकर हापुड़ रोड, जीटी रोड के कटों पर पुलिस कर्मी तैनात थे। वहीं, मोहन नगर चौराह, ठाकुर द्वारा रोड, चौधरी मोड़ के आसपास लोगों को जाम का सामना करना पड़ा। ई बसों का संचालन बंद रहा।

Khursheed Saifi

Khursheed Saifi

    Next Story