Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

पीएम मोदी नवविवाहित अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के शुभ आशीर्वाद रस्म में हुए शामिल, पीएम मोदी के पैर छूकर लिए आशीर्वाद

Tripada Dwivedi
13 July 2024 5:14 PM GMT
पीएम मोदी नवविवाहित अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के शुभ आशीर्वाद रस्म में हुए शामिल, पीएम मोदी के पैर छूकर लिए आशीर्वाद
x

मुंबई। रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी कल उद्योगपति वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका के साथ शादी के बंधन में बंधे। आज आशीर्वाद समारोह मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में आयोजित किया जा रहा है। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नवविवाहित अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के शुभ आशीर्वाद समारोह में पहुंचे।

पीएम मोदी जैसे ही जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर पहुंचे मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने उनका स्वागत किया। इसके बाद अनंत और आकाश दोनों ने पांव छूकर पीएम मोदी का आशीर्वाद लिया। नवविवाहित जोड़ी ने भी पीएम मोदी के पैर छुए। प्रधानमंत्री नरेंद्र ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट को तोहफा भी दिया।

आशीर्वाद देने के बाद पीएम मोदी जगद्गुरु शंकराचार्य से मिले। पीएम मोदी ने शंकराचार्य के पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया। ऐसे में गुरुजी ने पीएम के गले में अपनी माला डाली।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के आशीर्वाद समारोह में आज बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन, शाहिद कपूर और माधुरी दीक्षित समेत देश-विदेश की मशहूर हस्तियों ने शिरकत की। समारोह में अमेरिकी रियलिटी टीवी कलाकार किम करदाशियां और उनकी बहन क्लो करदाशियां भी शामिल हुईं।

Next Story