Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

पीएम मोदी ने बस्ती में कांग्रेस और सपा पर की हमलों की बौछार ! कहा -इंडी गठबंधन ने तुष्टिकरण की हदें पार कर दी

Neeraj Jha
22 May 2024 8:34 AM GMT
पीएम मोदी ने बस्ती में कांग्रेस और सपा पर की हमलों की बौछार ! कहा -इंडी गठबंधन ने तुष्टिकरण की हदें पार कर दी
x


बस्ती, उत्तर प्रदेश। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज बस्ती में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस और सपा पर हमले की बौछार की। उन्होंने कहा कि दोनों शहजादे यूपी में 79 सीट जीत जाने की बात करते हैं, इससे पता चलता है कि दिन में सपना देखने का क्या मतलब है। उन्होंने कहा कि 4 जून को चुनाव परिणाम इन्हें नींद से जगाएगी तब ये ईवीएम पर ठीकड़ा फोड़ेंगे।

उन्होंने कहा कि सपा ने अपने समय में यूपी को कई तरह से बदनाम कर रखा था, अब इन्हें बदल देने की बारी है, इस चुनाव में इन्हें पक्का सबक सिखाना है। पीएम मोदी ने कहा कि इंडी गठबंधन ने तुष्टिकरण की हदें पार कर दी है। उन्होंने कहा कि सपा और कांग्रेस को मिलने वाला एक भी वोट किसी काम का है क्या? निरर्थक है कि नहीं। आपका वोट बेकार हो जाए ये यहां का कोई मतदाता नहीं चाहेगा। आपका वोट उसको पड़ना चाहिए जिसको आप सरकार बनाने के लिए देना चाहते हैं और जिसकी सरकार बनने की गारंटी है।

पीएम मोदी ने कहा कि 500 वर्षों से देश राम मंदिर की प्रतीक्षा कर रहा था लेकिन इंडी गठबंधन को मंदिर और राम के नाम से परेशानी है। सपा के बड़े नेता कहते हैं कि राम मंदिर बेकार है बेकार। ये सनातन धर्म के विनाश करने की बात करते हैं और इनके आका है कांग्रेस। उन्होंने कहा कि कांग्रेस संविधान बदलना चाहती है और सपा भी इनके साथ खड़ी है। यह वही सपा है जिन्होंने दलितों के आरक्षण का विरोध किया। धर्म आधारित आरक्षण की पहल की। यह दलित पिछड़ों का आरक्षण छीन कर वोट जिहाद करने वाले को देना चाहते हैं। यह दलित पिछड़ों का कितना बड़ा विरोधी है इसका पता सीता राम केसरी की कथा से चलता है। उन्होंने कहा कि सीताराम केसरी अति पिछड़े वर्ग से थे और कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष थे। एक दिन सोनिया की टोली में इन्हें दफ्तर के बाथरूम में बंद कर दिया और फुटपाथ पर फेंक दिया और फिर रातोंरात सोनिया गांधी को अध्यक्ष बना दिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी खुद पार्टी के संविधान को नहीं मानती और देश के संविधान को खत्म करने की भरपूर कोशिश करती रही है। यह सुप्रीम कोर्ट का फैसला पलटना चाहते हैं और फिर से राम मंदिर पर ताला लगाने की बात कहते हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भारत आज दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन चुका है। आज भारत का कद बढ़ा है, सम्मान बढ़ा है। भारत अब वैश्विक मंचों पर बोलता है, तो दुनिया सुनती है। भारत कोई फैसले लेता है, तो दुनिया साथ चलती है।पाकिस्तान तो पस्त पड़ गया है, लेकिन उसके हमदर्द सपा-कांग्रेस वाले अब भारत को डराने में जुटे हैं।

Next Story