Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

पीएम मोदी ने पूछा राहुल अब क्यों नहीं लेते अडानी अंबानी का नाम ? दोनों से कितना माल उठाया है कांग्रेस ने ?

Neeraj Jha
8 May 2024 7:13 AM GMT
पीएम मोदी ने पूछा राहुल अब क्यों नहीं लेते अडानी अंबानी का नाम ? दोनों से कितना माल उठाया है कांग्रेस ने ?
x

करीमनगर, तेलंगाना। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि चुनाव से पहले राहुल गांधी पांच उद्योगपतियों का नाम लेते थे, उन पर तंज करते थे। जब से चुनाव प्रचार शुरू हुआ है तब से राहुल गांधी क्यों नहीं अडानी और अंबानी का नाम लेते हैं। कांग्रेस ने दोनों उद्योगपतियों से कितना माल उठाया है। पीएम मोदी आज सुबह तेलंगाना के करीमनगर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए यह बातें कहीं। उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

आज पीएम मोदी का काफी व्यस्त कार्यक्रम है। वह आज दो राज्यों में तीन रैलियां को संबोधित करेंगे और एक रोड शो में भी शामिल होंगे। पीएम मोदी ने कहा कि एनडीए तेजी से विजय रथ को आगे ले जा रही है। पीएम मोदी ने कहा कि कल देश में तीसरे चरण का चुनाव पूरा हो गया है। तीसरे फेज में कांग्रेस और इंडी गठबंधन का तीसरा फ्यूज उड़ गया है। यहां आपने भाजपा सांसद की जीत पहले ही सुनिश्चित कर दी है। कांग्रेस की हार यहां इतनी पक्की है कि बहुत मुश्किल से वो किसी को चुनाव लड़ने के लिए मना पाई। बीआरएस का यहां कोई अता-पता ही नहीं है।'

पीएम मोदी ने कहा कि 'तेलंगाना के लोगों ने पिछले 10 सालों में मेरे काम को देखा है। आपके एक वोट ने भारत को दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बना दिया। आप के एक वोट से अनुच्छेद 370 समाप्त हुआ और जम्मू कश्मीर में शांति एवं समृद्धि सुनिश्चित हुई। आपके एक वोट ने भारत को रक्षा आयातक से रक्षा निर्यातक बना दिया।

Next Story