Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

हिंदू संगठनों से जुड़े लोग राहुल गांधी पर कर सकते हैं हमला, दिल्ली पुलिस हुई अलर्ट

Neelu Keshari
3 July 2024 7:31 AM GMT
हिंदू संगठनों से जुड़े लोग राहुल गांधी पर कर सकते हैं हमला, दिल्ली पुलिस हुई अलर्ट
x

नई दिल्ली। लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी द्वारा हिंदुओं को लेकर दिए गए बयान को लेकर विवाद पैदा हो गया है। इस बीच दिल्ली पुलिस को खुफिया विभाग से देर रात इनपुट मिला कि हिंदू संगठनों से जुड़े लोग राहुल गांधी पर हमला कर सकते हैं। ऐसे में पुलिस ने गृहमंत्रालय के आदेश के बाद राहुल गांधी और उनके आवास की सुरक्षा बढ़ा दी है। उनके आवास पर अतिरिक्त फोर्स तैनात की गई है। इसके अलावा इलाके में रहने वाले कांग्रेस नेताओं पर भी नजर रखी जा रही हैं। नई दिल्ली में खुफिया तंत्र को अलर्ट कर दिया गया है।

हिंदू संगठनों के लोग नई दिल्ली इलाके में पोस्टर और बैनर आदि लगा सकते हैं। राहुल गांधी के आवास पर दो प्लाटून फोर्स तैनात की गई है। एक प्लाटून में 16 से 18 पुलिसकर्मी होते हैं। इसके अलावा तुगलक रोड थाने से आठ से 20 अतिरिक्त पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं। नई दिल्ली जिले के बार्डर सील कर दिए हैं और पेट्रोलिंग भी बढ़ा दी गई है। चेकिंग के बाद ही लोगों को नई दिल्ली में प्रवेश करने दिया जा रहा है।

नई दिल्ली जिला पुलिस उपायुक्त देवेश महला ने सोमवार रात जिले में तैनात सभी एसीपी और थानाध्यक्षों को मैसेज देकर अपने इलाके में सुरक्षा बढ़ाने के आदेश दे दिए थे। सभी थानाध्यक्षों को अपने-अपने खुफिया तंत्र को मजबूत करने को कहा है। साथ ही हिंदू संगठनों पर कड़ी नजर रखने के अलावा उनकी आगामी रणनीति का पता लगाने का आदेश दिया है।

Neelu Keshari

Neelu Keshari

    Next Story