Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

एयर इंडिया एक्सप्रेस की 80 से अधिक उड़ानों के रद्द होने से दिल्ली एयरपोर्ट पर यात्री परेशान, कोई बताने वाला नहीं कब उड़ेगा विमान

Neeraj Jha
8 May 2024 10:45 AM GMT
एयर इंडिया एक्सप्रेस की 80 से अधिक उड़ानों के रद्द होने से दिल्ली एयरपोर्ट पर यात्री परेशान, कोई बताने वाला नहीं कब उड़ेगा विमान
x

एयर इंडिया एक्सप्रेस की 80 से अधिक उड़ानों को रद्द कर दिया गया

नई दिल्ली। टाटा समूह के स्वामित्व वाली लो कॉस्ट एयरलाइन एयर इंडिया एक्सप्रेस ने आज कई उड़ानें रद्द कर दीं। एयर इंडिया एक्सप्रेस की 80 से अधिक उड़ानों को रद्द कर दिया गया। एयरलाइन के चालक दल के सदस्य बड़े पैमाने पर बीमारी का हवाला देकर छुट्टी पर चले गए हैं।

इससे दिल्ली एयरपोर्ट पर बड़ी संख्या में यात्रियों को परेशान देखा गया। कई यात्रियों ने बताया कि विमान को कैंसिल करने का कोई कारण नहीं बताया जा रहा है। एयर इंडिया के कर्मी यह भी नहीं बता पा रहे हैं कि जो विमान कैंसिल किया गया है उनकी जगह पर दूसरी उड़ान कब संभव हो पाएगी। सुबह से ही परेशान यात्रियों को दिल्ली एयरपोर्ट के अंदर और बाहर भटकते देखा गया। ऐसे में सवाल है कि क्या टाटा समूह के एयरलाइन कर्मचारी वाकई बीमार पड़ रहे हैं या उनमें असंतोष बढ़ रहा है। कुछ दिनों पहले टाटा समूह की एक अन्य एयरलाइन विस्तारा में भी ऐसे ही हालात बने थे। सवाल है कि केबिन क्रू सदस्यों और कर्मचारियों की नाराजगी के कारण तो एयरलाइन को उड़ानों को रद्द करने जैसे फैसले नहीं लेने पड़ रहे हैं?

एयरलाइन में कथित कुप्रबंधन के खिलाफ चालक दल के कुछ सदस्यों के प्रदर्शन के चलते उड़ानों का परिचालन रद्द किया गया है। बताया जा रहा है कि एआईएक्स कनेक्ट (एयर एशिया कनेक्ट) के साथ विलय प्रक्रिया की शुरू होने के बाद से ही केबिन क्रू के बीच असंतोष बढ़ रहा है।

Next Story