Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

ट्रेन में आग लगने की अफवाह पर रेल से कूदे यात्री मालगाड़ी से टकराए, तीन की मौत, कई घायल

Tripada Dwivedi
14 Jun 2024 5:57 PM GMT
ट्रेन में आग लगने की अफवाह पर रेल से कूदे यात्री मालगाड़ी से टकराए, तीन की मौत, कई घायल
x

लातेहार। बरकाकाना बरवाडीह रेलखंड अंतर्गत कुमंडीह रेलवे स्टेशन के समीप रेल हादसे में कुछ लोगों की मृत्यु की सूचना आई है। जानकारी के अनुसार, रांची से सासाराम जा रही इंटरसिटी एक्सप्रेस लातेहार रेलवे स्टेशन से 14 किमी आगे जेसे बढ़ी कि कुमंडीह रेलवे स्टेशन के समीप ट्रेन में सवार यात्रियों के बीच सूचना फैली कि ट्रेन में आग लग गई है।

इस सूचना के बाद ट्रेन की गति जैसे ही कम हुई थी तभी कुछ लोगों ने ट्रेन से छलांग लगा दी। तभी विपरीत दिशा से आ रही मालगाड़ी की चपेट में आने से कुछ लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों में 3 लोगों की मृत्यु की पुष्टि हुई है जिसमें दो पुरुष और एक महिला शामिल है। मृतक यात्रियों की पहचान नहीं हो पाई है। इस घटना में कई लोगों के घायल होने की भी सूचना है। समीप के बरवाडीह और लातेहार समेत कई समीप के रेलवे स्टेशनों और स्वास्थ्य महकमा को अलर्ट किया गया है। मामले की सूचना के बाद लातेहार रेलवे स्टेशन पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ी हुई है। स्टेशन कार्यालय से लोग ताजा जानकारी ले रहे हैं। वहीं रेलवे स्टेशन पर एंबुलेंस भी आपात स्थिति के लिए तैनात कर दी गई है। इधर मामले की सूचना के बाद बरवाडीह रेलवे स्टेशन से पदाधिकारियों की टीम घटनास्थल के लिए रवाना हो चुकी है।

रेल हादसे की सूचना के बाद घटनास्थल के समीप आसपास के ग्रामीण के लोग काफी संख्या में लोगों की मदद के लिए जुट गए हैं। स्थानीय स्तर पर भी कुछ लोगों के द्वारा घायलों का इलाज किया जा रहा है। गंभीर रूप से कुछ घायलों के इलाज के लिए बरवाडीह ले जाने की भी व्यवस्था मौके पर बनाई जा रही है।

Next Story