Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

दर्द और प्यार: परिवार के सामने कपिल को बताया सलमान, जिनसे था बेपनाह प्यार, फिर 'कुदरत' ने कर दिया बर्बाद!

Abhay updhyay
13 Sep 2023 11:16 AM GMT
दर्द और प्यार: परिवार के सामने कपिल को बताया सलमान, जिनसे था बेपनाह प्यार, फिर कुदरत ने कर दिया बर्बाद!
x

भाई अब्दुल्ला अपनी बहन कुदरत और कपिल के रिश्ते से खुश नहीं था। उसने शुरू में कपिल को मारने की योजना बनाई थी, लेकिन प्रकृति के प्रति उसका प्रेम आड़े आ गया। इसके बाद जब प्रकृति ने ही उसके भाई से कपिल को मारने को कहा तो मानो उसका गुस्सा भड़क गया।

सब कुछ योजना के मुताबिक हुआ और कुदरत अपने हाथ पर लिखे कपिल का नाम तो नहीं मिटा पाई लेकिन उसने कपिल को ही मिटाकर अपना बदला पूरा कर लिया. दरअसल, प्रकृति पहले तो कपिल से चुपचाप प्यार करती रही। जब बात शादी तक पहुंची तो कुदरत ने इस रिश्ते का जिक्र अपने परिवार से किया, लेकिन कपिल का नाम छिपा लिया। उसका परिचय सलमान नाम से कराया।

यहां तक तो सब ठीक था, लेकिन जैसे ही कपिल की हकीकत अब्दुल्ला के सामने आई तो वह नाराज हो गए। उसने पहले तो प्रकृति के साथ दुर्व्यवहार किया और कपिल को जान से मारने की धमकी देने लगा। हालांकि, उस वक्त कुदरत ने अपने प्यार और रिश्ते का हवाला देकर अब्दुल्ला को रोक लिया. उन्होंने अब्दुल्ला को शपथ भी दिलाई कि वह ऐसा नहीं करेंगे.

कपिल ने शादी से इनकार कर दिया

कुछ दिन पहले प्रकृति और कपिल के बीच चीजें पहले जैसी नहीं थीं. कपिल का परिवार मुस्लिम लड़की से शादी के पक्ष में नहीं था। ऐसे में कपिल ने शादी से इनकार कर दिया. प्रकृति ने कपिल को बहुत समझाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं माना। वह बस उसके साथ यौन संबंध बनाता रहा। इससे प्रकृति भी परेशान हो गई और उसने कपिल को मारकर अपनी प्रेम कहानी खत्म करने का फैसला कर लिया।

कपिल की हत्या कर गुस्से की आग बुझाई

उसने यह सब बात अपने भाई अब्दुल्ला को बताई और कहा कि वह खुद कपिल की हत्या कर दे। फिर हुआ ये कि कुदरत ने अब्दुल्ला के अंदर जल रही गुस्से की आग को और भड़का दिया. दोनों ने सब कुछ योजना के मुताबिक किया और दो दिन पहले हरिद्वार में एक रेहड़ी वाले से चाकू भी खरीदा था. इसके बाद 10 सितंबर की तड़के दोनों भाई-बहन ने कपिल की हत्या कर अपना गुस्सा शांत किया.

कपिल भी प्रकृति को मात देने लगे थे.

कपिल रूड़की में टैक्सी बुकिंग का काम करता था। वह अक्सर कुदरत को वहां बुलाता था और संबंध बनाता था, लेकिन जैसे ही कुदरत शादी की बात करती तो वह उसे पीटना शुरू कर देता था। कुदरत ने ये बात किसी को नहीं बताई. इन गतिविधियों के कारण धीरे-धीरे कपिल का प्रकृति प्रेम कम होने लगा। यहीं से प्रकृति ने उसे नष्ट करने की योजना बनानी शुरू कर दी।

Abhay updhyay

Abhay updhyay

    Next Story