Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर विपक्षी दलों ने निकाला आक्रोश मार्च तो सीएम नीतीश कुमार ने लॉ एंड ऑर्डर पर की हाई लेवल मीटिंग

Tripada Dwivedi
20 July 2024 7:34 AM GMT
बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर विपक्षी दलों ने निकाला आक्रोश मार्च तो सीएम नीतीश कुमार ने लॉ एंड ऑर्डर पर की हाई लेवल मीटिंग
x

पटना। बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर विपक्षी दलों ने बिहार के सभी जिला मुख्यालयों में आज आक्रोश मार्च निकाला गया। यह आक्रोश मार्च आरजेडी की अगुआई में निकला। इस आक्रोश मार्च के समर्थन में कांग्रेस के समर्थक भी मौजूद रहे।

एक तरफ सीएम नीतीश कुमार बिहार में लॉ एंड ऑर्डर को लेकर समीक्षा बैठक कर अपने अधिकारियों को सख्त निर्देश दे रहे हैं। वहीं दूसरी ओर विपक्ष लॉ एंड ऑर्डर के मुद्दे पर बिहार सरकार को सड़क से सदन तक घेरने की बड़ी तैयारी कर रहा है।

बता दें कि क्राइम कंट्रोल और लॉ एंड ऑर्डर को लेकर आज पटना में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अध्यक्षता में हाई लेवल मीटिंग आयोजित हुई। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से इस बैठक में राज्य और जिला प्रशासन के आलाधिकारी शामिल हुए। मुख्यमंत्री ने लापरवाह पुलिसकर्मियों के खिलाफ एक्शन लेने का आदेश दे दिया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य की कानून व्यवस्था सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता है। अपराध नियंत्रण में किसी भी प्रकार की कोताही नहीं बरती जाए।

Next Story