Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

हिंडनबर्ग रिसर्च की रिपोर्ट पर रविशंकर प्रसाद ने कहा- कांग्रेस पार्टी और उनके सहयोगी भारत में आर्थिक अराजकता और अस्थिरता लाने की रच रहे साजिश!

Tripada Dwivedi
12 Aug 2024 8:13 AM GMT
हिंडनबर्ग रिसर्च की रिपोर्ट पर रविशंकर प्रसाद ने कहा- कांग्रेस पार्टी और उनके सहयोगी भारत में आर्थिक अराजकता और अस्थिरता लाने की रच रहे साजिश!
x

नई दिल्ली। हिंडनबर्ग रिसर्च की हालिया रिपोर्ट पर बीजेपी सांसद रविशंकर प्रसाद ने कहा कि भारत के लोगों द्वारा ठुकराए जाने के बाद कांग्रेस पार्टी, उनके सहयोगियों और टूलकिट गिरोह ने मिलकर भारत में आर्थिक अराजकता और अस्थिरता लाने की साजिश रची है।

उन्होंने कहा कि हिंडनबर्ग की रिपोर्ट शनिवार को जारी हुई है। रविवार को हल्ला मचता है ताकि सोमवार को पूरे कैपिटल मार्केट को अस्थिर कर दिया जाए। शेयरों के मामले में भी भारत एक सुरक्षित, स्थिर और आशाजनक बाजार है। यह सुनिश्चित करना SEBI की कानूनी जिम्मेदारी है कि बाजार सुचारु रूप से चले। जब SEBI ने जुलाई में अपनी पूरी जांच पूरी करने के बाद जो कि सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में की गई थी। हिंडनबर्ग के खिलाफ नोटिस जारी किया तब अपने बचाव के पक्ष में कोई जवाब दिए बिना उन्होंने यह हमला किया है। यह बेबुनियाद हमला है।

भाजपा नेता ने कहा कि मोदी जी से नफरत करते-करते कांग्रेस देश से नफरत करने लगी है। अगर भारत का स्टॉक मार्केट गड़बड़ होगा तो यहां के छोटे निवेशक परेशान होंगे। आज भारत में करोड़ों की संख्या में छोटे निवेशक हैं। क्या कांग्रेस पार्टी चाहती है​ कि देश को फिर से कंट्रोल राज में ले आया जाए। जब भारत को दाने-दाने के लिए परेशान होना पड़ा था।

Next Story