Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

किसानों पर दिए कंगना के बयान पर सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कान पकड़कर माफी मांगे, जानें ऐसा आखिर क्या बोल दिया कंगना ने...

Neelu Keshari
26 Aug 2024 9:04 AM GMT
किसानों पर दिए कंगना के बयान पर सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कान पकड़कर माफी मांगे, जानें ऐसा आखिर क्या बोल दिया कंगना ने...
x

नई दिल्ली। फिल्म अभिनेत्री और हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से बीजेपी सांसद कंगना रनौत ने हाल ही में मीडिया से बातचीत में कहा कि किसान आंदोलन में बांग्लादेश जैसी लंबी प्लानिंग की गई थी और इसके पीछे चीन, अमेरिका जैसी विदेशी शक्तियों काम कर रही थीं। वहीं अब इस बयान पर राजनीति शुरू हो गई है। इसे लेकर विपक्ष लगातार कंगना पर हमलावर है और भारतीय जनता पार्टी से सवाल पूछ रहे हैं।

कंगना की बयान पर कांग्रेस की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कई सवाल पूछे हैं। उन्होंने कहा है कि क्या यह कंगना की निजी राय है या यह बीजेपी और सरकार का मत है? क्या बीजेपी और सरकार भी यह मानती है कि अमेरिका और चीन हमारे देश के अंदर अस्थिरता कर रहे हैं? अगर मोदी सरकार को लगता है कि विदेशी ताकतें हमारे देश के अंदरूनी मामलों में दखल दे रहे हैं, तो इसके बारे में क्या कदम उठाये जा रहे हैं?

सुप्रिया श्रीनेत ने आरोप लगाते हुए कहा कि किसानों को बीजेपी नेताओं ने बहुत अपशब्द बोले हैं। अब उनकी सांसद अन्नदाताओं को हत्यारे और बलात्कारी भी बोल रहीं हैं- इसका जवाब हम नहीं, बस कुछ दिनों में हरियाणा देगा लेकिन राष्ट्रीय सुरक्षा पर सवाल खड़े किए गए हैं - तो बीजेपी और सरकार को जवाब तो देना ही पड़ेगा और अगर ऐसा नहीं है तो यह सांसद कान पकड़ कर माफ़ी मांगें।

तो वहीं कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सांसद रणदीप सुरजेवाला ने भी कंगना के इस बयान की निंदा की है। उन्होंने एक्स पर पोस्ट कर कहा कि जल्दी ठीक हो जाओ कंगना, आखिर भाजपा वालों को देश के अन्नदाता से इतनी नफरत क्यों है? भाजपा ने तो हमेशा हमारे अन्नदाताओं पर झूठ,फरेब, साजिश और अत्याचार किया है और एक बार फिर हमारे अन्नदाताओं पर बीजेपी की सांसद ने अनर्गल आरोप लगाया है। सवाल ये है कि क्या कंगना ने बीजेपी की चुनावी रणनीति के हिसाब से किसान पर ये घटिया आरोप लगाया है? क्या कंगना के सिर्फ शब्द थे या फिर कॉपी किसी और ने लिखी है? अगर नहीं तो फिर देश के प्रधानमंत्री, हरियाणा के मुख्यमंत्री और तमाम बीजेपी सांसद-विधायक इस मसले पर खामोश क्यों हैं?

Next Story