Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

कंगना रनौत के बयान पर राहुल ने दागा सवाल- सरकार की नीति कौन तय कर रहा है? एक भाजपा सांसद या प्रधानमंत्री मोदी?

Neelu Keshari
25 Sep 2024 12:23 PM GMT
कंगना रनौत के बयान पर राहुल ने दागा सवाल- सरकार की नीति कौन तय कर रहा है? एक भाजपा सांसद या प्रधानमंत्री मोदी?
x

नई दिल्ली। हिमाचल प्रदेश की मंडी से भारतीय जनता पार्टी की सांसद और बालीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के किसानों पर दिए बयान के बाद राजनीतिक बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसे लेकर विपक्ष लगातार भारतीय जनता पार्टी पर हमलावर है। इसी बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर हमला बोला है।

राहुल गांधी ने आज बुधवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करते हुए सवाल किया है। उन्होंने कहा कि सरकार की नीति कौन तय कर रहा है? एक भाजपा सांसद या प्रधानमंत्री मोदी? साथ ही उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि 700 से ज्यादा किसानों, खास कर हरियाणा और पंजाब के किसानों की शहादत ले कर भी भाजपा वालों का मन नहीं भरा। INDIA हमारे अन्नदाताओं के विरुद्ध भाजपा का कोई भी षडयंत्र कामयाब नहीं होने देगा - अगर किसानों को नुकसान पहुंचाने के लिए कोई भी कदम उठाया जाएगा तो मोदी जी को फिर से माफी मांगनी पड़ेगी।

बता दें कि कंगना रनौत ने कहा था कि तीनों कृषि कानून को फिर से लागू करना चाहिए और इसकी पहल खुद किसानों को करनी चाहिए। कंगना के इस बयान से बीजेपी ने किनारा करते हुए कहा था कि यह उनका व्यक्तिगत बयान है। इसके बाद कंगना ने अपना बयान वापस ले लिया और कहा कि यह उनका निजी बयान है और पार्टी का इससे कोई संबंध नही है।

Next Story