Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

आतंकी-गैंगस्टर गठजोड़ में एनआईए की पंजाब-हरियाणा समेत चार राज्यों में दबिश, जानें कहां-कहां हुई छापेमारी

Sanjiv Kumar
12 March 2024 6:17 AM GMT
आतंकी-गैंगस्टर गठजोड़ में एनआईए की पंजाब-हरियाणा समेत चार राज्यों में दबिश, जानें कहां-कहां हुई छापेमारी
x

एनआईए टीम ने कोटकपूरा में कारोबारी नरेश कुमार उर्फ गोल्डी के घर दबिश दी। गोल्डी आटा चक्की चलाता है। बताया जा रहा है किसी रिश्तेदार की वजह से एनआईए ने गोल्डी के यहां छापेमारी की।

एनआईए ने आतंकी-गैंगस्टर सांठगांठ मामले में मंगलवार को पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, मध्य प्रदेश और केंद्र शासित प्रदेश चंडीगढ़ में 30 स्थानों पर दबिश दी।

पंजाब में फरीदकोट के कोटकपूरा में मंगलवार सुबह एनआईए की टीम ने एक कारोबारी के घर पर दबिश दी। यह जांच पिछले ढाई घंटों से जारी है और अधिकारियों द्वारा इस संबंध में कोई जानकारी नहीं दी जा रही है।

उल्लेखनीय है कि मंगलवार सुबह लगभग छह बजे एनआईए की टीम द्वारा कोटकपूरा के कारोबारी नरेश कुमार उर्फ गोल्डी के घर दबिश दी गई। जानकारी के अनुसार नरेश कुमार उर्फ गोल्डी आटा चक्की चलाता है। हालांकि अधिकारियों द्वारा इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है लेकिन सूत्रों के अनुसार नरेश कुमार के रिश्तेदार के साथ लिंक निकलने के चलते एनआईए ने उसके घर पर रेड की है। फिलहाल एनआईए की टीम जांच में जुटी हुई है।

मोगा में भी एनआईए ने दबिश दी

वहीं मोगा के निहाल सिंह वाला के विलासपुर में रविंद्र सिंह नाम के नौजवान के घर एनआईए ने रेड की। टीम रविंद्र के नाम पर चल रहे मोबाइल नंबर के बारे में जानकारी लेने पहुंची थी। वहीं मोगा के चुगावा में भी टीम ने एक घर में रेड की है।

सिवानी में ट्रांसपोर्टर के घर पहुंची टीम

हरियाणा के हिसार में एनआईए की टीम पहुंची है। जानकारी के अनुसार टीम ने सिवानी के दरियापुर ढाणी में ट्रांसपोर्टर के घर छापेमारी की है। अधिकारियों द्वारा इस संबंध में कोई जानकारी नहीं दी जा रही है।

Next Story