Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

नवाब सिंह यादव का होगा डीएनए टेस्ट, शुरुआती जांच में किशोरी के साथ दुष्कर्म की पुष्टि

Neelu Keshari
14 Aug 2024 12:17 PM GMT
नवाब सिंह यादव का होगा डीएनए टेस्ट, शुरुआती जांच में किशोरी के साथ दुष्कर्म की पुष्टि
x

कन्नौज। कन्नोज के चर्चित रेप मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। शुरुआती मेडिकल टेस्ट में पता चला है कि किशोरी के साथ दुष्कर्म हुआ है। पुलिस दुष्कर्म के आरोप की पुष्टि के लिए आरोपी नवाब सिंह यादव का डीएनए जांच कराएगी। एसपी ने डीएनए की जांच की मंजूरी के लिए मांग की है। उधर, 12 अगस्त को कोर्ट में पेशी के बाद जेल भेजे जाने के बाद आरोपी नवाब सिंह यादव ने जमानत अर्जी दाखिल की थी, उस पर आज वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए सुनवाई हुई। इस मामले में अब अगली सुनवाई 16 अगस्त को होगी।

कन्नौज के पुलिस अधीक्षक (एसपी) अमित कुमार आनंद ने कहा कि लड़की ने मजिस्ट्रेट के समक्ष अपने बयान में भी दुष्कर्म की घटना की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि दुष्कर्म की पुष्टि के साथ, आरोपी के खिलाफ बीएनएस की धारा 64 (बलात्कार) की धाराएं बढ़ा दी गई हैं। उन्होंने कहा कि अतिरिक्त आरोपों के साथ कानूनी कार्रवाई जारी रहेगी।

एसपी ने कहा कि लड़की की बुआ जो कथित तौर पर नाबालिग को नवाब सिंह यादव के पास लेकर आई थी, उसे बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया गया था लेकिन वह मंगलवार को पुलिस के सामने पेश नहीं हुई। महिला पर भी मामला दर्ज किया जाएगा और पुलिस फिलहाल उसकी तलाश कर रही है। पीड़िता के साथ मौजूद रही उसकी बुआ की तलाश के लिए पुलिस की छह टीम लगाई गई हैं।

Next Story