Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

पीएम मोदी ने त्रिपुरा से कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- दिल्ली में भाजपा नहीं होती तो आपका बिल 4,000 रुपए आता

Khursheed Saifi
17 April 2024 10:29 AM GMT
पीएम मोदी ने त्रिपुरा से कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- दिल्ली में भाजपा नहीं होती तो आपका बिल 4,000 रुपए आता
x

अगरतला। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस समय त्रिपुरा के अगरतला में मौजूद हैं। 19 अप्रैल से चुनाव प्रक्रिया शुरू हो जाएगी। ऐसे में चुनाव प्रचार के आखिरी दौर से पहले कांग्रेस और भाजपा पार्टी के वरिष्ठ नेता चुनाव सभाओं को संबोधित करने में व्यस्त हैं। पीएम मोदी ने त्रिपुरा से कहा कि 500 साल और लंबे इंतजार के बाद, यह राम नवमी है जब भगवान राम अयोध्या के मंदिर में विराजमान हैं।

पीएम ने कहा कि राम नवमी का शुभ अवसर है। त्रिपुरा के अगरतला में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते पीएम ने कहा कि भारत को विकसित बनाने में उत्तर पूर्व की प्रमुख भूमिका है। आजादी के वर्षों के बाद और कांग्रेस के शासन के दौरान राज्यों की क्षमताओं के साथ न्याय नहीं किया गया। त्रिपुरा में कम्युनिस्टों ने राज किया और उन्होंने त्रिपुरा के लोगों को बर्बाद कर दिया, लेकिन आज दिल्ली में एक ऐसी सरकार है जो लगातार नॉर्थ ईस्ट और नॉर्थ ईस्ट के बारे में सोचती है, 'मेरे लिए राजनीति का नहीं, प्रेम और व्यावहारिकता का विषय है।

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पीएम ने कहा कि अगर दिल्ली में कांग्रेस की सरकार होती तो आपका मोबाइल बिल 4000 या 5000 रुपये से कम नहीं आता। आज मोदी सरकार में मोबाइल बिल 400-500 रुपये है, लेकिन पहले राजनीतिक दलों को उत्तर पूर्व तभी याद आता था, जब उन्हें आपके वोट की जरूरत होती थी।

उन्होंने आगे कहा कि त्रिपुरा सरकार ने इंटनेट बिल इतना सस्ता कर दिया है कि गरीब भी उसका इस्तेमाल कर सकता है। कोविड में गरीब के बच्चे भी मोबाइल से पढ़ाई कर रहे थे और किसी से पीछे नहीं छूटे। रेलवे के विकास के लिए बीते दस वर्षों में त्रिपुरा को एक दर्जन से अधिक रेलवे लाइन से जोड़ा। राज्य में इलेक्ट्रिसिटी के काम को कराया गया। पीएम ने कहा कि अगरतला में हमारी सरकार है। महाराजा विक्रम वीर एयरपोर्ट पर आधुनिक टर्मिनल बनवाया। इसके साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस को उत्तर पूर्व के राज्यों की याद वोटबैंक के लिए ही याद आती है।

Next Story