Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

माई नेम इज खान के एक्टर का एक्सीडेंट, आईसीयू में भर्ती

Neelu Keshari
21 Sep 2024 7:13 AM GMT
माई नेम इज खान के एक्टर का एक्सीडेंट, आईसीयू में भर्ती
x

मुबंई। बॉलीवुड अभिनेता प्रवीण डबास का आज शनिवार सुबह एक्सीडेंट हो गया है। जिसमें वह बुरी तर घायल हो गए हैं। इसके बाद उन्हें तुरंत बांद्रा के एक अस्पताल के भर्ती कराया गया है, जहां डॉक्टरों ने सभी टेस्ट किए हैं। अभी वह आईसीयू में हैं। उनके साथ उनकी पत्नी प्रीति झंगियानी हैं।

प्रो पंजा लीग का आयोजन करने वाली उनकी खेल टीम की ओर से एक बयान जारी किया गया है। इसमें कहा गया है कि हमें यह बताते हुए दुख हो रहा है कि बॉलीवुड अभिनेता और प्रो पंजा लीग के सह-संस्थापक परवीन डबास को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और शनिवार सुबह एक दुर्भाग्यपूर्ण कार दुर्घटना के बाद वह बांद्रा के होली फैमिली अस्पताल के आईसीयू में हैं।

बयान में कहा गया है कि घटना का विवरण अभी भी सामने आ रहा है लेकिन हम पुष्टि कर सकते हैं कि परवीन डबास को वर्तमान में चिकित्सा सहायता मिल रही है। इस चुनौतीपूर्ण समय में हमारी संवेदनाएं परवीन और उनके परिवार के साथ हैं। प्रो पंजा लीग प्रबंधन स्थिति पर बारीकी से नजर रख रहा है और उचित रूप से अपडेट प्रदान करेगा। हम मिस्टर डबास और उनके प्रियजनों के लिए गोपनीयता का अनुरोध करते हैं। हम परवीन के शीघ्र और पूर्ण स्वस्थ होने की कामना करते हैं।

अभिनेता कई फिल्मों, टीवी सीरियल्स और वेब सीरीज में काम कर चुके हैं। परवीन डबास को खोसला का घोसला, माई नेम इज खान, मानसून वेडिंग, रागिनी एमएमएस 2 जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। उन्होंने मेड इन हेवन जैसी सीरीज में भी काम किए हैं। उन्हें 'इधर उधर' और 'हम है, कल आज और कल' जैसे टीवी सीरियल्स में भी देखा गया है। उन्हें आखिरी बार प्राइम वीडियो के शर्माजी की बेटी में देखा गया था।

Next Story