Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

Baba Bageshwar Dham पहुंची मुस्लिम महिला, फिर हुआ ये

Trinath Mishra
14 May 2023 6:11 AM GMT

Baba Bageshwar Dham के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री देश को हिंदू राष्ट्र बनाना चाहते हैं और हिंदुत्व की बात करते हैं. लेकिन मुस्लिम समुदाय के लोग भी बाबा के मुरीद हैं. Baba Bageshwar Dham के धीरेंद्र शास्त्री का प्रवचन आज से 17 मई तक पटना के नौबतपुर में होने जा रहा है. इसमें बिहार ही नहीं देश के अन्य राज्यों से भी लोग पहुंचे हैं उसमें मुस्लिम समुदाय के लोग भी बाबा का प्रवचन सुनने के लिए आए हैं।

पश्चिम बंगाल के मालदा से पहुंची एक मुस्लिम महिला ने बताया कि मैं कष्ट में हूं और बाबा को मोबाइल में मैंने देखा है बाबा सभी के कष्टों को दूर करते हैं, इसलिए मैं बाबा के पास आई हूं. बाबा अली बाबा हैं, बाकी सभी लोग तो ठग हैं और मुझे उम्मीद है कि मेरा कष्ट बाबा दूर करेंगे. बाबा धीरेंद्र शास्त्री में मेरी पूरी आस्था है।

एक भक्त ने कहा -बाबा भगवान के अवतार हैं

Baba Bageshwar Dham के कथा का प्रवचन आज से होगा, लेकिन 2 दिन पूर्व से ही पटना ही नहीं कई राज्यों के सहित विदेशों से भी बाबा का दर्शन करने के लिए लोग पहुंच रहे हैं. बाहर से आये बाबा के कई भक्त 12 मई को हुए कलश यात्रा में भी शामिल हुए. देश के बाहर नेपाल से भी कई भक्त पहुंचे हैं तो अन्य राज्यों में कोलकाता, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश सहित कई राज्यों से बाबा के भक्त आए हैं. बिहार के भागलपुर,बांका,सीवान जैसे कई शहरों से लोग पहुंच चुके हैं. एक महिला भक्त ने कहा कि धीरेंद्र शास्त्री भगवान के अवतार हैं।

भगवान राम अवतार लिए थे तो मनुष्य की तरह ही थे कोई नहीं जानता था कि वह भगवान थे उसी तरह से बाबा धीरेंद्र शास्त्री हैं. नेपाल के काठमांडू से आए एक भक्त ने कहा कि बाबा मेरे सपने में आए और पता चला कि पटना में आ रहे हैं. उसके बाद में उनका दर्शन करने के लिए चला आया हूं. Baba Bageshwar Dham को लेकर भक्तों की आस्था देखने को मिल रही है. कुल मिलाकर पटना में बाबा धीरेंद्र शास्त्री के आगमन पर लोग काफी उत्साहित हैं।

Trinath Mishra

Trinath Mishra

Trinath Mishra is a senior journalist from Meerut and he has more than 11 years of Print and Digital Media Experience.

Next Story