Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

मुंबई पुलिस को मिला सलमान खान के लिए धमकी भरा मैसेज, कहा- 'लॉरेंस बिश्नोई से दुश्मनी खत्म करने के लिए 5 करोड़ दो वरना...'

Neelu Keshari
18 Oct 2024 5:23 AM GMT
मुंबई पुलिस को मिला सलमान खान के लिए धमकी भरा मैसेज, कहा- लॉरेंस बिश्नोई से दुश्मनी खत्म करने के लिए 5 करोड़ दो वरना...
x

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को एक बार फिर से धमकी दी गई है। इस बार धमकी भरा मैसेज मुंबई ट्रैफिक पुलिस के वॉट्सऐप नंबर पर मिला है। मैसेज करने वाले ने खुद को लॉरेंस बिश्नोई गैंग का करीबी बताया है और सलमान खान का लॉरेंस बिश्नोई गैंग से समझौता कराने के लिए 5 करोड़ रुपये की मांग की है। साथ ही कहा है कि ऐसा नहीं करने पर उनका हालत बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा। सलमान खान को ताजा धमकियां मिलने के बाद पुलिस अलर्ट हो गई है और मामले की जांच शुरू कर दी है। साथ ही उनके घर के बाहर की सुरक्षा बढ़ा दी है।

मुंबई पुलिस ने इस मामले में जानकारी देते हुए आज शुक्रवार को बताया कि मुंबई ट्रैफिक पुलिस के वॉट्सऐप नंबर पर एक धमकी भरा मैसेज आया है, जिसमें अभिनेता सलमान खान से 5 करोड़ रुपए की मांग की गई है। मैसेज भेजने वाले ने दावा किया है, "इसे हल्के में न लें, अगर सलमान खान जिंदा रहना चाहते हैं और लॉरेंस बिश्नोई से दुश्मनी खत्म करना चाहते हैं तो उन्हें 5 करोड़ रुपए देने होंगे। अगर पैसे नहीं दिए गए तो सलमान खान की हालत बाबा सिद्दीकी से भी खराब होगी। इस मामले में जांच शुरू कर दी गई है।

इससे पहले गुरुवार को मुंबई पुलिस ने एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी पर गोली चलाने वाले शिव कुमार गौतम और जीशान अख्तर के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर (एलओसी) जारी किया था। मुंबई पुलिस ने पहले सिर्फ शुभम लोनकर के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया था और अब उसने इन दोनों के खिलाफ भी जारी किया है, पुलिस को शक है कि वे नेपाल भाग सकते हैं।

Next Story