Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

सांसद मनोज तिवारी बोले- जनता की भलाई करना चाहते हैं यूट्यूबर मनीष कश्यप, इसलिए हुए बीजेपी में शामिल

Khursheed Saifi
25 April 2024 9:17 AM GMT
सांसद मनोज तिवारी बोले- जनता की भलाई करना चाहते हैं यूट्यूबर मनीष कश्यप, इसलिए हुए बीजेपी में शामिल
x

नई दिल्ली। भाजपा नेता और उत्तर पूर्वी दिल्ली से भाजपा सासंद मनोज तिवारी ने मनीष कश्यप के बीजेपी शामिल होने पर कहा कि वह जनता की भलाई करना चाहते हैं। इसलिए वह बीजेपी में शामिल हुए हैं। बता दें कि मनीष बिहार के रहने वाले हैं और वह बिहार की राजनीति को लेकर हमेशा तंज कसते आए हैं। मनीष कश्यप तमिलनाडु सरकार के खिलाफ दिए बयान के बाद चर्चा में आए थे। जिसके बाद उन्हें जेल भी जाना पड़ा था।

अब भाजपा सासंद ने इस पर कहा कि मुझे लगता है कि मनीष कश्यप ने जनता की आवाज को उठाया है, भाजपा पार्टी उनके साथ है। मैं मनीष कश्यप को भी शुरू से ही जानता हूं। वह जनता की भलाई करना चाहते हैं। इसलिए वह पीएम मोदी के नेतृत्व में गरीबों की भलाई करने के लिए भाजपा में शामिल हुए हैं। बता दें कि दूसरे लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार थम गया है, अब नेता सिर्फ घर-घर जाकर ही चुनाव प्रचार कर सकते हैं। बताते चलें कि 26 अप्रैल को सात बजे से शाम पांच बजे तक मतदान प्रक्रिया रहेगी। इस बार लोकसभा चुनाव बार सात चरणों में होने हैं। अंतिम चरण का मतदान एक जून को होगा जबकि चार जून को परिणाम घोषित किए जाएंगे।

मनीष कश्यप की भाजपा में शामिल होने की अटकले बुधवार से ही लगाई जा रही थी कि वह पार्टी को कभी भी ज्वाइन कर सकते हैं। गुरुवार को मनीष ने अपने सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट डाला, जिसको लेकर साफ-साफ अंदाजा लग गया था कि इस पोस्ट में मनीष कश्यप ने लिखा था कि बहुत दिनों बाद मां के चेहरे पर खुशी नजर आई। अगर मां खुश हैं तो सब कुछ एकदम सही हो जाएगा।

Next Story