Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

केरल के लोगों को पीएम ने दी 'मोदी गारंटी', कहा- 70 साल से ऊपर के लोगों को मुफ्त में मिलेगा इलाज

Khursheed Saifi
15 April 2024 10:40 AM GMT
केरल के लोगों को पीएम ने दी मोदी गारंटी, कहा- 70 साल से ऊपर के लोगों को मुफ्त में मिलेगा इलाज
x

तिरुवंतपुरम। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिना रुके एक के बाद एक चुनावी जनसभाओं को संबोधित करने में व्यस्त हैं। लोकसभा चुनाव के लिए मतदान शुरू होने में बस चार दिन का समय बचा है। ऐसे में सभी पार्टियों ने अपनी कमर कस रखी है। पीएम मोदी से लेकर राहुल गांधी तक हर बड़ा राजनेता लगातार पूरे देशभर में जीत के लिए प्रचार कर रहे हैं। बीते दिन पीएम मोदी ने कर्नाटक में कांग्रेस पार्टी के साथ-साथ गठबंधन पर निशाना साधा था। इसी कड़ी में पीएम केरल के तिरुवंतपुरम में मौजूद हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा ने अपना संकल्प पत्र जारी किया था। भाजपा के संकल्प पत्र का मतलब है मोदी की गारंटी, मोदी की गारंटी के तहत, भारत विश्व स्तरीय बुनियादी ढांचे का केंद्र बन जाएगा।

उन्होंने आगे कहा कि भाजपा ने कल अपना संकल्प पत्र जारी किया है। भाजपा के संकल्प पत्र का मतलब है मोदी की गारंटी। इस के तहत भारत विश्व स्तरीय बुनियादी ढांचे का केंद्र बन जाएगा। भारत अंतरिक्ष के क्षेत्र में एक यादगार उपलब्धि हासिल करेगा। मोदी की गारंटी के तहत किसानों को पीएम किसान सम्मान निधि का पैसा मिलता रहेगा। साथ ही गरीबों के लिए 3 करोड़ नए घर भी बनाए जाएंगे 70 साल से ऊपर के लोगों को मुफ्त इलाज मिलेगा। भाजपा के विकास दृष्टिकोण में, केरल के हर वर्ग और हर समाज के लिए एक व्यापक रोडमैप उपलब्ध है।

उन्होंने आगे कहा कि केरल के टूरिज्म में बहुत संभावना है। हम अपनी विरासत को विश्वभर के पर्यटन से जोड़ना चाहते हैं। भाजपा पार्टी केरल में बड़े पैमाने पर पयर्टन को बढ़ावा देना चाहती है। हम केरल में इको-टूरिज्म के नए केंद्र स्थापित करेंगे।

Khursheed Saifi

Khursheed Saifi

    Next Story