Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

पीएम मोदी ने डीएमके सरकार पर बोला हमला, कहा- तमिलनाडु का भला, परिवारवादी पार्टियां नहीं कर सकती

Khursheed Saifi
10 April 2024 7:44 AM GMT
पीएम मोदी ने डीएमके सरकार पर बोला हमला, कहा- तमिलनाडु का भला, परिवारवादी पार्टियां नहीं कर सकती
x

वेल्लोर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देशभर में लगातार चुनावी रैली और जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं। चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं, वैसे ही सियासी पारा हाई चला है। पीएम मोदी ने इससे पहले उत्तर प्रदेश में पीलीभीत से कांग्रेस-सपा पर निशाना साधा। कहा कि तुष्टीकरण की राजनीति की वजह से विपक्षी पार्टियां सीएए का विरोध कर रही है। अब पीएम मोदी तमिलनाडु के वेल्लोर में जनसभा संबोधित कर रहे हैं। प्रदेश की सत्ताधारी सरकार पर हमला बोला कि परिवारवादी पार्टियां तमिलनाडु का भला कभी नहीं कर सकती हैं।

पीएम ने कहा कि पूरा देश कांग्रेस और डीएमके पार्टी के एक और पाखंड पर चर्चा कर रहा है। जब कांग्रेस सरकार में थी, तो इन लोगों ने कच्चाथीवु द्वीप श्रीलंका को दे दिया। किस कैबिनेट में थे यह फैसला किसके फायदे के लिए लिया गया? कांग्रेस इस पर चुप है। तमिलनाडु के हजारों मछुआरों को उस द्वीप के पास जाने पर गिरफ्तार किया गया है। इतना ही नहीं एनडीए सरकार लगातार ऐसे मछुआरों को रिहा कर रही है और वापस ला रही है, पांच मछुआरों को मौत की सजा दी गई, लेकिन मैं उन्हें जिंदा वापस ले आया। डीएमके और कांग्रेस न केवल मछुआरों के दोषी हैं, बल्कि देश के भी दोषी हैं।

उन्होंने कहा कि संयुक्त राष्ट्र में मैं तमिल भाषा में बोलने की कोशिश करता हूं ताकि पूरी दुनिया को पता चले कि हमारी तमिल दुनिया की सबसे पुरानी भाषा है कि काशी के सांसद के रूप में, मैं आपको काशी तमिल संगम को और अधिक गौरवशाली बनाने के लिए आमंत्रित करने आया हूं। दूसरी बात, मैं गुजरात में पैदा हुआ हूं और गुजरात के कई परिवार भी यहां रहते हैं। एक गुजराती के रूप में, मैं आपको सौराष्ट्र तमिल संगम में आमंत्रित करता हूं। तमिलनाडु की 39 सीटों पर 19 अप्रैल को मतदान की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी। इस बार देशभर में चुनाव सात चरणों में आयोजित किए जाएंगे और परिणाम चार जून को जारी किए जाने हैं।

Next Story