Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

मिशन 2024: कोई बड़ा ऐलान या विरोधियों पर हमला, पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में आज गरजेंगे सीएम योगी

Shivam Saini
26 Jun 2023 6:58 AM GMT
मिशन 2024: कोई बड़ा ऐलान या विरोधियों पर हमला, पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में आज गरजेंगे सीएम योगी
x
केंद्र सरकार की नौ साल की उपलब्धियां बताने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज एक दिवसीय दौरे पर वाराणसी आएंगे. रोहनिया के जगतपुर इंटर कालेज में जनसभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान वे मिशन-2024 का शंखनाद करेंगे।

देश की राजनीति की धुरी बन चुके बनारस की धरती से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज मिशन-2024 का शुभारंभ करेंगे. आम चुनाव में यूपी में क्लीन स्वीप के लिए सीएम योगी सबसे पहले काशीपुराधिनाथ और काशीपुराधिपति का आशीर्वाद लेकर सियासी संग्राम की शुरुआत करेंगे. रोहनिया स्थित जगतपुर इंटर कॉलेज की जनसभा में मंच पर मुख्यमंत्री योगी के साथ केंद्रीय मंत्री एसपी सिंह बघेल और प्रदेश के कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही भी मौजूद रहेंगे.

आम चुनाव 2024 की सुगबुगाहट के बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र से अपने मिशन की शुरुआत करेंगे. केंद्र सरकार के नौ साल पूरे होने के मौके पर जनसभा में साथ ही दोहरे की उपलब्धियां बताएंगे इंजन सरकार, सीएम भी जनता की नब्ज टटोलेंगे.

सीएम की जनसभा को लेकर बीजेपी पदाधिकारियों ने भी पूरी ताकत झोंक दी है. केंद्र सरकार के नौ साल पूरे होने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की यह पहली जनसभा है और इसके लिए वह पूर्वांचल के राजनीतिक केंद्र वाराणसी से शुरुआत कर रहे हैं।

पूर्वाचल के पहले पैक हाउस से लंगड़ा आम और मिर्च दुबई भेजे जाएंगे

सीएम योगी रोहनिया स्थित जगतपुर इंटर कॉलेज में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान विभिन्न सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों को चेक और प्रमाणपत्र दिये जायेंगे। इसके बाद वह करखियांव स्थित पैक हाउस जाएंगे। वहां से बनारसी लंगड़ा आम, मिर्च समेत अन्य उत्पाद दुबई भेजेगा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दोपहर करीब तीन बजे हेलीकाप्टर से वाराणसी पुलिस लाइन पहुंचेंगे। यहां से कालभैरव और काशी विश्वनाथ का दर्शन-पूजन करने के बाद वे जनसभा स्थल पर पहुंचेंगे।

आमसभा की तैयारियां पूरी

जिलाधिकारी एस राजलिंगम ने रविवार को सभा स्थल का दौरा कर जनसभा की तैयारियों को परखा। भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष ने भी तैयारियों के बारे में जानकारी ली। सार्वजनिक सभा स्थल पर बनी सभी दीर्घाओं में वाटर कूलर और पंखे की पर्याप्त व्यवस्था की गई है।

सभा स्थल पर जाने वालों में राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार रवींद्र जायसवाल, मेयर अशोक तिवारी, विद्यासागर राय, हंसराज विश्वकर्मा, पूर्व विधायक सुरेंद्र नारायण सिंह व अन्य शामिल थे.

Next Story