Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

मायावती ने आर्मस्ट्रांग के हत्यारे को पकड़ने के लिए राज्य सरकार से सीबीआई जांच की मांग की

Tripada Dwivedi
7 July 2024 7:34 AM GMT
मायावती ने आर्मस्ट्रांग के हत्यारे को पकड़ने के लिए राज्य सरकार से सीबीआई जांच की मांग की
x

चेन्नई। बीएसपी सुप्रीमो मायावती आज सुबह अपने उत्तराधिकारी और बीएसपी के नेशनल कन्वेनर आकाश आनंद के साथ चेन्नई पहुंची जहां उन्होंने आर्मस्ट्रांग को श्रद्धांजलि दी। मायावती ने तमिलनाडु स्टेट यूनिट प्रेसिडेंट के.आर्मस्ट्रांग की हत्या को लेकर डीएमके सरकार पर बड़ा हमला बोला है।

उन्होंने कहा कि मुझे ये भी मालूम हुआ कि जिन्होंने हत्या की है। वो अपराधी अभी तक पकड़े नहीं गए। केवल खाना पूर्ति के लिए कुछ गिरफ्तारियां हुई हैं लेकिन मुख्य अपराधी अबतक फरार हैं। इसलिए हम राज्य सरकार से मांग करते हैं कि वो सीबीआई जांच की सिफारिश करे ताकि असली अपराधी पकड़े जा सकें। यह किसी एक दलित नेता की हत्या का मामला नहीं है बल्कि पूरा दलित समुदाय खतरे में है और कई दलित नेता डरे हुए हैं कि उनकी जान सुरक्षित नहीं है। राज्य सरकार इस हत्या को लेकर गंभीर नहीं है अन्यथा मुख्य दोषी सलाखों के पीछे होते। अगर राज्य सरकार न्याय नहीं देना चाहती है तो इस मामले को सीबीआई को सौंप देना चाहिए, हम सीबीआई जांच की मांग करते हैं। अगर राज्य सरकार सीबीआई को ये मामला नहीं सौंपती है तो इसका मतलब है कि इसमें उसकी भी मिलीभगत है।

बता दें 5 जुलाई को के.आर्मस्ट्रांग पेरम्बूर को छह बाइक सवार लोगों ने उन पर चाकू घोपंकर हमला कर दिया। हमले के बाद आर्मस्ट्रांग को शहर के एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस मामले में अबतक आठ आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

Next Story