Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

कोरबा से दहाड़े गृहमंत्री, कहा- पांच साल में भाजपा ने झारखंड, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ से किया नक्सलवाद समाप्त

Khursheed Saifi
1 May 2024 9:01 AM GMT
कोरबा से दहाड़े गृहमंत्री, कहा- पांच साल में भाजपा ने झारखंड, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ से किया नक्सलवाद समाप्त
x

कोरबा। लोकसभा चुनाव के बीच गृहमंत्री अमित शाह ने छत्तीसगढ़ के कोरबा में चुनावी रैली को संबोधित किया। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी सरकार के दौरान नक्सलवाद को पनपने का मौका मिला। जब 2023 में छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनी तब सिर्फ चार महीने में 95 लोग मारे गए और 350 लोग अरेस्ट हुए और कईयों को सरेंडर किया। मैं बस आपसे यही कहना चाहता हूं कि पीएम मोदी ने पांच सालों में छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, बिहार और झारखंड से नक्लवाद समाप्त किया।

उन्होंने आगे कहा कि छत्तीसगढ़ तो बचा ही था, यहां तो भूपेश बघेल की सरकार थी, लेकिन मैं कहना चाहता हूं कि पीएम मोदी को तीसरी बार पीएम बनाइए और हम दो साल में नक्सलवाद को जड़ से खत्म कर देंगे।

गृहमंत्री ने कोरबा की जनता से कहा कि पीएम मोदी के पास 10 साल का ट्रैक रिकॉर्ड और 25 साल का एजेंडा है। पीएम मोदी ने लोगों को टीका देकर, कोविड को खत्म कर दिया है। राहुल बाबा कहते थे कि यह मोदी वैक्सीन है और लोगों से इसे न लेने के लिए कहते थे, लेकिन अच्छा हुआ कि किसी ने उनकी बात नहीं सुनी। एक दिन वह अपनी बहन के साथ गए और अंधेरा होने पर टीका लगवाया।

Next Story