Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

ममता ने बंगाल की जनता को दिखाया UCC का भूत, कहा- टीएमसी को वोट दो, नहीं तो भाजपा छीन लेगी पहचान

Khursheed Saifi
16 April 2024 12:42 PM GMT
ममता ने बंगाल की जनता को दिखाया UCC का भूत, कहा- टीएमसी को वोट दो, नहीं तो भाजपा छीन लेगी पहचान
x

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी इन दिनों प्रदेश में ताबड़तोड़ जनसभा और रैली कर रही हैं। किसी भी कीमत पर दीदी भाजपा को अपने राज्य में पैर फैलाने नहीं देना चाहती हैं। इसी के साथ मंगलवार को उन्होंने जनता को यूसीसी का भूत दिखाते हुए कहा कि भाजपा पार्टी पूरे देश में यूसीसी और एनआरसी को लागू करना चाहती है। अगर भाजपा शासन में आई तो आपकी पहचान छिन जाएगी। इसलिए टीएमसी को वोट दो।

ममता ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा पश्चिम बंगाल में सत्ता में कभी नहीं आ सकती है। बीजेपी देश के हर राज्य में एनआरसी और यूसीसी को लागू करना चाहती है और जिससे आप सभी की पहचान छीन ली जाएगी। आपसे आपके अधिकार छीन लिए जाएंगे इसलिए अगर आप देश को बचाना चाहते है तो टीएमसी पार्टी को वोट करें। हम इंडिया गठबंधन के साथ मिलकर देशभर में केंद्र में सरकार बनाएंगे लेकिन बंगाल में केवल टीएमसी पार्टी ही भाजपा से मुकाबला कर सकती है। इसलिए आप सभी से विनती है कि टीएमसी को वोट देकर जिताएं।

वहीं, बंगाल के बालुरघाट में पीएम मोदी ने सार्वजनिक बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि यह पहली राम नवमी है जब राम लला को अयोध्या में भव्य मंदिर में विराजमान किया गया है। मुझे पता है कि टीएमसी ने हमेशा की तरह राम नवमी समारोह को रोकने की पूरी कोशिश की है। यहां कई तरह की साजिशें रची गईं, इसलिए कोर्ट से इजाजत मिल गई है और कल रामनवमी का जुलूस पूरी श्रद्धा और भक्ति के साथ निकाला जाएगा। बता दें कि बंगाल में 42 लोकसभा सीटों पर सात चरणों में मतदान होंगे। पहले चरण की वोटिंग 19 अप्रैल से शुरू होगी वहीं, अंतिम चरण का मतदान एक जून को होगा और नतीजे चार जून को जारी किए जाएंगे।

Next Story