Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

Maharashtra: 'बच्चों को अनुशासनहीनता सिखाएंगी तो..', शिक्षक भर्ती को लेकर महिला ने पूछे सवाल तो गुस्साए मंत्री

Abhay updhyay
29 Nov 2023 5:09 AM GMT
Maharashtra: बच्चों को अनुशासनहीनता सिखाएंगी तो.., शिक्षक भर्ती को लेकर महिला ने पूछे सवाल तो गुस्साए मंत्री
x

महाराष्ट्र के बीड में शिक्षक भर्ती को लेकर एक महिला अभ्यर्थी और मंत्री दीपक केसरकर के बीच हुई नोक-झोंक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


मंत्री केसरकर की जमकर आलोचना

दरअसल, शिक्षकों की भर्ती में देरी के बारे में सवाल करने पर मंत्री महिला को फटकार लगाते दिख रहे हैं। केसरकर युवती को धमकी देते हुए दिखाई दिए कि अगर तुम अनुशासनहीन तरीके से व्यवहार करती रहीं तो तुम्हें सरकारी नौकरी नहीं मिल सकती है। वीडियो वायरल होने पर लोगों ने मंत्री केसरकर की जमकर आलोचना की।

इंतजार करते-करते थक गई

महिला को वीडियो में मंत्री से भर्ती प्रक्रिया में देरी के बारे में पूछते देखा जा सकता है और कहते सुना जा सकता है कि वे इंतजार करते-करते थक गई हैं। उन्होंने मंत्री केसरकर से कहा कि भर्ती के बारे में कोई विज्ञापन नहीं आया है। इस पर मंत्री ने जवाब दिया कि हर जिले को एक विज्ञापन जारी करने का निर्देश दिया गया है।

महिला ने फिर टोका और पूछा कि विज्ञापन कब तक जारी किया जाएगा। इस पर केसरकर को यह कहते हुए सुना गया कि अगर वह ऐसा ही व्यवहार जारी रखेगी तो उसे सरकारी नौकरी नहीं मिल सकती है।

मेरे छात्र बहुत जरूरी

मंत्री ने महिला से कहा, 'मैं जितना सख्त हूं, उतना ही नरम भी हूं। मेरे लिए, मेरे छात्र बहुत जरूरी है। आप नौकरी के बारे में परेशान हैं। मैंने इसके लिए 30 हजार नौकरियां उपलब्ध कराईं, लेकिन अगर आप छात्रों को अनुशासनहीनता सिखाएंगी, तो मैं इसे स्वीकार नहीं करूंगा।'

इस पर महिला ने टोकना चाह, तो मंत्री ने चेतावनी दी कि वह उनका नाम पूछेंगे और अधिकारियों से उन्हें अयोग्य घोषित करने के लिए कहेंगे।

एनसीपी सांसद बोलीं माफी मांगें

एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले ने घटना को लेकर केसरकर की आलोचना की और कहा कि मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को अपने मंत्रियों पर लगाम लगानी चाहिए। उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट में कहा कि केसरकर को महिला से माफी मांगनी चाहिए।

Next Story