Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

हिट एंड रन के केस में फंसा महाराष्ट्र भाजपा अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले का बेटा, पिता ने कहा- दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए

Neelu Keshari
10 Sep 2024 7:28 AM GMT
हिट एंड रन के केस में फंसा महाराष्ट्र भाजपा अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले का बेटा, पिता ने कहा- दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए
x

नागपुर। महाराष्ट्र के नागपुर में बीती रात एक तेज रफ्तार लग्जरी कार ने दो अन्य कारों और एक दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में कार और दोपहिया वाहन दोनों क्षतिग्रस्त हो गए और कार में सवार लोगों को चोटें आईं है। कार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले के बेटे संकेत बावनकुले के नाम पर पंजीकृत है। सीताबुलडी पुलिस ने कार के चालक अर्जुन हावरे और उसके बगल में बैठे रोनित चिंतामवार के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज किया है। दुर्घटना के समय संकेत बावनकुले भी कार में मौजूद थे।

इस मामले में जानकारी देते हुए नागपुर के डीसीपी जोन 2 राहुल मदने ने कहा कि यह घटना 9 सितंबर को सुबह 12.30 बजे हुई। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले के बेटे संकेत बावनकुले के नाम से पंजीकृत एक सफेद ऑडी घटना में शामिल थी। हमने कार के तीनों रहने वालों से पूछताछ की है। हमने ड्राइवर अर्जुन को गिरफ्तार किया लेकिन बाद में उसे जमानत दे दी गई क्योंकि यह एक जमानती अपराध था।

उन्होंने कहा कि उनके मेडिकल सैंपल एफएसएल के लिए भेजे गए हैं, रिपोर्ट का इंतजार है। जब हमने वाहन की जांच की तो उसमें उसकी नंबर प्लेट थी। कार में तीन लोग अर्जुन हावरे, संकेत बावनकुले और रोनित चित्तमवार थे। वे सामान्य रूप से घायल थे, उनकी मेडिकल जांच की गई और कोई गंभीर बात नहीं पाई गई। संकेत बावनकुले को पूछताछ के लिए बुलाया गया और उसने कबूल किया कि वह कार में था।

इस घटना पर महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने कहा कि वह कार मेरे बेटे के नाम पर है। पुलिस को इस दुर्घटना की निष्पक्ष और पूरी जांच करनी चाहिए, किसी के साथ भेदभाव नहीं किया जाना चाहिए। जो लोग दोषी हैं, उन पर आरोप लगाए जाने चाहिए और उनके खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए। मैंने किसी पुलिस व्यवस्था से बात नहीं की है। न्याय सभी के लिए समान होना चाहिए, चाहे कोई राजनीति से जुड़ा हो या किसी और से।

Next Story