Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने सलमान को मारने के लिए 25 लाख रुपये की सुपारी दी थी,पुलिस ने दायर की चार्जशीट, जानें क्या-क्या बातें सामने आईं

Tripada Dwivedi
2 July 2024 8:01 AM GMT
लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने सलमान को मारने के लिए 25 लाख रुपये की सुपारी दी थी,पुलिस ने दायर की चार्जशीट, जानें क्या-क्या बातें सामने आईं
x

मुंबई। बालीवुड फिल्म स्टार सलमान खान को मारने की कोशिश मामले की जांच कर रही नवी मुंबई पुलिस ने इस मामले में लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गिरफ्तार पांच आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दायर की है। पुलिस ने चार्जशीट में बताया है कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने सलमान को मारने के लिए 25 लाख रुपये की सुपारी दी थी। आरोपी पाकिस्तान से AK 47 जैसे हथियार लाने की भी तैयारी में थे।

चार्जशीट में पुलिस ने कहा है कि पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाला को जिस हथियार से मारा गया था वह तुर्की मेड जिगना हथियार भी खरीदने की तैयारी में थे। इन्हीं हथियारों से आरोपी सलमान खान की हत्या करना चाहते थे।

पुलिस ने चार्जशीट में बताया कि सलमान खान को मारने की प्लानिंग अगस्त 2023 से अप्रैल 2024 के बीच रखी गई थी। करीब 60 से 70 लोग सलमान खान की हर मूवमेंट की खबर रखते थे। आरोपियों ने 18 साल से कम उम्र के लड़कों को हायर किया था। सारे शूटर गोल्डी बराड़ और अनमोल बिश्नोई के आर्डर का इंतजार कर रहे थे। जैसे ही ऑर्डर मिलते वह सभी पाकिस्तान से आए अत्याधुनिक हथियार से सलमान खान की मर्डर कर देते।

Next Story