Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

लालू यादव: आई.एन.डी.आई.ए. बैठक से पहले पीएम मोदी पर लालू का विवादित बयान, बीजेपी ने किया पलटवार

Abhay updhyay
29 Aug 2023 10:39 AM GMT
लालू यादव: आई.एन.डी.आई.ए. बैठक से पहले पीएम मोदी पर लालू का विवादित बयान, बीजेपी ने किया पलटवार
x

राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष, पूर्व रेल मंत्री और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक ऐसा बयान दिया है, जिस पर बड़ा हंगामा मचना तय है. उन्होंने कहा- ''हम आज मुंबई में नरेंद्र मोदी की गांठ पर चढ़ने वाले हैं. हमने नरेंद्र मोदी की गांठ पकड़ रखी है, हमें इसे उतारना है.'' लालू ने I.N.D.I.A. गठबंधन की बैठक के लिए मुंबई रवाना होने से पहले पटना हवाईअड्डे पर ये बातें कहीं. उनके साथ बिहार के डिप्टी सीएम और उनके छोटे बेटे तेजस्वी यादव भी मौजूद थे।

बीजेपी बोली- लालू ने देश के पीएम का अपमान किया

मुंबई रवाना होने से पहले जब लालू प्रसाद ने देश के प्रधानमंत्री पर इस तरह हमला बोला तो राजनीति गरमा गई. बीजेपी उनके बयान का विरोध कर रही है. बीजेपी का कहना है कि लालू प्रसाद देश के पीएम का अपमान कर रहे हैं.|

इस बार साथ नहीं गये नीतीश, 31 अगस्त को निकलेंगे साथ

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मंगलवार को अपने गृह जिले में थे और उन्होंने 31 अगस्त को मुंबई रवाना होने की घोषणा की है. 1 सितंबर को मुंबई में I.N.D.I.A. गठबंधन की मीटिंग होने वाली है. इससे पहले की बैठक बेंगलुरु में हुई थी, तब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी गये थे. इस बार लालू प्रसाद नीतीश से दो दिन पहले मुंबई रवाना हो गए हैं. बताया जा रहा है कि वह महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे के अलावा शरद पवार से भी अलग से मुलाकात करेंगे।

Abhay updhyay

Abhay updhyay

    Next Story