Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

चुनाव जीतने के लिए लालू की बेटी मीसा ने पति संग की पूजा, क्या मिलेगा इसका फल?

Khursheed Saifi
26 April 2024 9:48 AM GMT
चुनाव जीतने के लिए लालू की बेटी मीसा ने पति संग की पूजा, क्या मिलेगा इसका फल?
x

पाटलीपुत्र। 18वीं लोकसभा चुनाव के लिए दूसरे चरण का मतदान जारी है 13 राज्यों में 88 सीटों पर अभी तक के आंकड़ों के अनुसार त्रिपुरा और बंगाल में वोटिंग तेजी से हो रही है जबकि बिहार में पहले की तरह वोटिंग बहुत सुस्त हो रही है। वहीं, बिहार में लालू यादव की बेटी मीसा भारती पूजा पाठ कर रही हैं। मीसा भारती ने इस बार पाटलीपुत्र से पर्चा दाखिल किया है।

2019 के लोकसभा चुनाव में आरजेडी की नेता मीसा भारती मैदान में उतरी थीं। लेकिन भाजपा नेता राम कृपाल यादव से हार गई थीं। अब भारती दोबारा इसी सीट से चुनाव लड़ रही हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वह अपने पति के साथ हवन करती हुईं नजर आ रही हैं। इससे समझ सकते हैं कि मीसा ने पाटलीपुत्र से जीत दर्ज करने के लिए ये सब किया है। चुनाव के समय भाजपा को टक्कर देने के लिए आरजेडी ने नया हथकंडा अपनाया है लेकिन इसका फायदा मिलता हुआ नहीं दिख रहा है।

पीएम मोदी की छवि के आगे मीसा भारती की पूजापाठ फिकी पढ़ सकती है क्योंकि इस बार भाजपा ने राम मंदिर और कांग्रेस को घेरकर अपने कोर वोट बैंक को साधा है, इससे आरजेडी को भी घाटा लग सकता है। पीएम मोदी ने अपने भाषण के जरिए पुराने मतदाताओं को साधने में बिल्कुल कसर नहीं छोड़ी है। वहीं, मसा को इसकी दूसरी वजह है कि उनका जमीन घाटोले में आया था। जिसमें उनपर आरोप लगे थे कि उन्होंने नौकरी के बदले जमीन ली है।

Next Story