Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

कृति खरबंदा-पुलकित सम्राट की शादी का इनवाइट लीक, इस दिन सात फेरे लेने जा रहा जोड़ा!

Divya Dubey
6 March 2024 3:15 AM GMT
कृति खरबंदा-पुलकित सम्राट की शादी का इनवाइट लीक, इस दिन सात फेरे लेने जा रहा जोड़ा!
x

कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट बीते कुछ समय से अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। अफवाहें थीं कि यह जोड़ा फरवरी के महीने में शादी के बंधन में बंधेगा। हालांकि, ऐसा नहीं हो सका। अब इस कपल के वेडिंग पर नया अपडेट सामने आया है। साथ ही इनकी शादी का इनवाइट भी लीक हो गया है।



रिपोर्ट्स के मुताबिक, जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन के ठीक बाद, बॉलीवुड एक और बड़ी शादी की तैयारी कर रहा है। सोशल मीडिया पर कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट के एक कोलाज के साथ कथित शादी का निमंत्रण वायरल हो रहा है। इस एनिमेटेड शादी के निमंत्रण में लिखा है, 'अपने स्क्वाड के साथ जश्न मनाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। पुलकित और कृति को प्यार।'

बॉलीवुड अभिनेता पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा कुछ सालों से रिलेशनशिप में हैं। कथित तौर पर अब दोनों अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाने के लिए तैयार हैं। जानकारी तो यह भी है कि जोड़े की सगाई हो गई है। रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि हाल ही में उनकी एक अंतरंग रोका सेरेमनी हुई थी।







रिपोर्ट के अनुसार, पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा 13 मार्च 2024 को सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक-दूजे के हो जाएंगे। दोनों ने न केवल अपनी शादी की तारीख तय कर ली है, बल्कि पिछले साल से शादी की तैयारी भी कर रहे हैं। वास्तव में, कृति की वेलेंटाइन डे पोस्ट ने उनकी मार्च की शादी के जश्न का संकेत दिया। कृति ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा था, 'आइए हाथ में हाथ डालकर एक साथ मार्च में चलें।'


30 जनवरी, 2024 को कृति और पुलकित के करीबी दोस्त ने जोड़े के रोका समारोह से अनदेखी तस्वीरें साझा की थीं। दोनों स्क्वाड के साथ पोज दे रहे थे और वे सभी खूब मुस्कुरा रहे थे। इस दौरान कृति बेहद सिंपल लुक में नजर आईं। रॉयल-ब्लू अनारकली में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं पुलकित प्रिंटेड कुर्ते में हैंडसम लग रहे थे।





Next Story