Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

कोलकाता पुलिस ने कोलकाता महिला डॉक्टर की हत्या और रेप केस में अपने ऊपर लगे आरोपों को बताया गलत

Tripada Dwivedi
16 Aug 2024 11:49 AM GMT
कोलकाता पुलिस ने कोलकाता महिला डॉक्टर की हत्या और रेप केस में अपने ऊपर लगे आरोपों को बताया गलत
x

कोलकाता। कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज-अस्पताल में महिला डॉक्टर की हत्या और रेप केस पर कोलकाता पुलिस ने अपने ऊपर लगे आरोपों का झूठा बताया। बता दें कोलकाता हाई कोर्ट ने इस मामले को कोलकाता पुलिस से लेकर सीबीआई को दे दी। जिसके बाद इस अपराध के एक एक बात सामने आ रही है। प्रदेश ने इस मामले में एक शख्य को गिरफ्तार किया और बताया था कि इस अपराध को सिर्फ एक इंसान ने किया है लेकिन रिपोर्ट में इस दावे को खारिज किया है। इसके बाद प्रदेश पुलिस ने इन सभी बयानों को गलत बताया है।

पश्चिम बंगाल के पुलिस कमिश्नर विनीत कुमार गोयल ने कहा कि बहुत सारी अफवाहें उड़ रही हैं जिनका कोई आधार नहीं है। कुछ विशेषज्ञ उन अफवाहों का विश्लेषण कर रहे हैं और भ्रम पैदा कर रहे हैं कि कोलकाता पुलिस ने ऐसा नहीं किया, वैसा किया, आदि-आदि। सबूत वैज्ञानिक प्रकृति के होने चाहिए। अब मामला सीबीआई के पास चला गया है उन पर भरोसा रखें। वो भी वैज्ञानिक सबूत लेकर आएंगे। हमारे अधिकारियों ने हर संभव प्रयास किया है। अगर हमारी टीम में किसी ने कुछ भी गलत किया है तो इसके लिए हम जिम्मेदार हैं, जांच एजेंसी पर भरोसा रखें।

उन्होंने कहा कि किसी ने कहा कि पुलिस ने परिवार को आत्महत्या के बारे में सूचित किया है लेकिन ऐसा कभी नहीं हुआ। किसी ने कहा कि 150 ग्राम सीमेन मिला है पर मुझे नहीं पता कि उन्हें यह जानकारी कहां से मिली है। यह मीडिया में प्रसारित हो रही है और लोग इस पर विश्वास कर रहे हैं। मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि एक नई जांच एजेंसी इसपर जांच कर रही है और हमारे अफसर उनसे समन्वय कर रहे हैं उनपर भरोसा रखें।

Next Story