Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

बिभव कुमार की जमानत याचिका खारिज होने के बाद केजरीवाल की आई बड़ी प्रतिक्रिया! कहा- कल 12 बजे आप के तमाम नेताओं के साथ भाजपा कार्यालय आऊंगा, सबको जेल में डाल देना

Tripada Dwivedi
18 May 2024 12:10 PM GMT
बिभव कुमार की जमानत याचिका खारिज होने के बाद केजरीवाल की आई बड़ी प्रतिक्रिया! कहा- कल 12 बजे आप के तमाम नेताओं के साथ भाजपा कार्यालय आऊंगा, सबको जेल में डाल देना
x

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट मामले में आरोपी बिभव कुमार की अग्रिम जमानत याचिका तीस हजारी कोर्ट से खारिज होने के तुरंत बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की प्रतिक्रिया आई है। उन्होंने कहा कि कल 12 बजे आम आदमी पार्टी के तमाम एमएलए, एमपी नेताओं के साथ बीजेपी मुख्यालय आऊंगा, हम सभी को एक साथ जेल में डाल देना।

उन्होंने कहा कि मैं प्रधानमंत्री से कहना चाहूंगा कि आप यह जेल का खेल खेल रहे हैं। कभी मनीष सिसोदिया, कभी संजय सिंह और अरविंद केजरीवाल को जेल में डाल रहे हैं। इस खेल को खत्म करने के लिए ही कल एक साथ भाजपा मुख्यालय जाएंगे ताकि सबको एक साथ ही जेल भेज दिया जाए। केजरीवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी कोई एक पार्टी नहीं है बल्कि एक विचार है। यह विचार देशवासियों के दिल में बस गया है। उन्होंने कहा कि जितने को जेल डालोगे उससे सौ गुना अधिक पैदा होंगे। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने सरकारी स्कूलों को सुधार दिया, मोहल्ला क्लीनिक खोल दिया, इलाज व्यवस्था में सुधार लाया, जहां बिजली दिल्ली में 10 घंटा के लिए आती थी अब 24 घंटा आ रही है, बिजली फ्री कर दिया गया। इन सारी सुविधाओं को रोकने के लिए भाजपा ने आम आदमी पार्टी को जेल भेजना शुरू किया है क्योंकि यह सारी सुविधाएं भाजपा दिल्ली की जनता को उपलब्ध नहीं करा सकती है।

स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट मामले में गिरफ्तार बिभव कुमार ने तीस हजारी कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दाखिल की, जिस पर सुनवाई के बाद कोर्ट ने याचिका खारिज कर दी। राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से सीएम हाउस में हुई मारपीट मामले में आरोपी बिभव कुमार को शनिवार को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया।

Next Story