Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ केजरीवाल करेंगे SC का रुख, जेल से राहत नहीं मिलने पर आप ने दी प्रतिक्रिया

Khursheed Saifi
9 April 2024 1:22 PM GMT
हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ केजरीवाल करेंगे SC का रुख, जेल से राहत नहीं मिलने पर आप ने दी प्रतिक्रिया
x

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) की कानूनी टीम बुधवार 10 अप्रैल को दिल्ली हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का रुख करेगी। पार्टी की तरफ यह प्रतिक्रिया तब आई है, जब कोर्ट ने उनकी न्यायिक हिरासत को सही बताया है। कोर्ट के फैसले को लेकर आप पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि केजरीवाल के खिलाफ लगाए आरोप निराधार हैं। उनके खिलाफ एक रुपए का भी घोटाले का सबूत नहीं है। हालांकि, ईडी ने कोर्ट में कहा कि आप नेता ने स्वीकार किया कि 100 करोड़ रुपए की घूस ली गई थी।

मंगलवार को हाईकोर्ट में केजरीवाल की रिहाई को लेकर फैसला आया। जिसमें पार्टी उम्मीद लगाए बैठी थी कि केजरीवाल को किसी किस्म की राहत मिल सकती है। लेकिन ऐसा नहीं हुआ उलटा कोर्ट ने ही उन पर लगे आरोप को सही ठहराया। दिल्ली हाईकोर्ट ने कहा कि शराब घोटाले के आरोप में गिरफ्तारी वैध है। उन्हें ईडी की रिमांड पर भेजना और इस मामले में पूछताछ करना पूरी तरह कानूनी है।

हाईकोर्ट के फैसले के बाद दिल्ली में भाजपा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि हाईकोर्ट ने सबूतों के आधार पर फैसला दिया। आप पार्टी कोर्ट के निर्णय पर कटाक्ष नहीं कर सकती है। ईडी के पास उनके खिलाफ प्रर्याप्त सबूत हैं और वही हेराफेरी के सूत्रधार थे। आप के नेता ने खुद स्वीकार किया कि उन्होंने गोवा चुनाव के लिए रिश्वत ली थी।

Next Story