Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

केजरीवाल ने पीएम मोदी पर लगाया आरोप! कहा- दूसरी पार्टियों के सबसे भ्रष्ट नेताओं को भाजपा अपने पार्टी में करती है शामिल

Tripada Dwivedi
27 Sep 2024 12:56 PM GMT
केजरीवाल ने पीएम मोदी पर लगाया आरोप! कहा- दूसरी पार्टियों के सबसे भ्रष्ट नेताओं को भाजपा अपने पार्टी में करती है शामिल
x

नई दिल्ली। दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को दिल्ली विधानसभा को संबोधित किया। उन्होंने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि मुझे आरएसएस कार्यकर्ताओं पर तरस आता है, जिन्होंने अपना पूरा जीवन संगठन के लिए समर्पित कर दिया लेकिन उन्हें चुनाव टिकट नहीं मिल रहे हैं। वहीं दूसरी ओर भाजपा में कांग्रेस और अन्य दलों से आए लोगों को टिकट दिए जा रहे हैं। भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार ने कई राज्य सरकारों को भी गिराया है। मार्च 2016 से मार्च 2024 तक पीएम मोदी ने कम से कम 15 बार 13 राज्य सरकारों को गिराने की कोशिश की है। वे उनमें से 10 सरकारों को गिराने में सफल रहे।

उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले मैंने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत को पत्र लिखकर पांच मुद्दे उठाए थे। इनमें से एक मुद्दा यह था कि कैसे पीएम मोदी दूसरी पार्टियों के सबसे भ्रष्ट नेताओं को अपनी पार्टी में शामिल कर रहे हैं और क्या मोहन भागवत उनसे सहमत हैं। 27 जून 2023 को पीएम मोदी ने कहा कि अजित पवार 27,000 रुपये के भ्रष्टाचार के मामले में शामिल हैं और इसके पांच दिन बाद ही उन्हें महाराष्ट्र सरकार में डिप्टी सीएम बना दिया गया।

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि कुछ दिन पहले मैं एक वरिष्ठ नेता भाजपा से मिला था। मैंने उनसे पूछा कि मेरी गिरफ्तारी से भाजपा को क्या मिला। उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा कि उन्होंने मुझे गिरफ्तार करके दिल्ली सरकार को पटरी से उतार दिया है। मैं उनकी बात सुनकर हैरान था। अगर लोग परेशान हैं तो कोई पार्टी कैसे खुश हो सकती है।

Next Story