Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

कर्नाटक: पत्नी से अफेयर के शक में शख्स ने दोस्त का काटा गला, फिर पीया खून

Shivam Saini
26 Jun 2023 6:11 AM GMT
कर्नाटक: पत्नी से अफेयर के शक में शख्स ने दोस्त का काटा गला, फिर पीया खून
x
कर्नाटक अपराध: सोशल मीडिया पर खूनखराबा वीडियो वायरल होने के बाद विजय को गिरफ्तार कर लिया गया है। अधिकारियों ने बताया कि केंचरलाहल्ली पुलिस स्टेशन में विजय के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है, जबकि मारेश का इलाज चल रहा है.

कर्नाटक के एक व्यक्ति को कथित तौर पर अपने दोस्त का गला काटने और उसका खून पीने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है, उसे शक था कि उसका उसकी पत्नी के साथ संबंध था। यह जानकारी अधिकारियों ने दी. पीड़ित की जान बचा ली गई है और अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है.

कर्नाटक के चिक्काबल्लापुर से सामने आई इस खौफनाक घटना को एक गवाह ने कैमरे में कैद कर लिया है. एनडीटीवी में छपी खबर के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि आरोपी विजय को शक था कि उसके दोस्त मारेश का उसकी पत्नी से अवैध संबंध है. इसके बाद 19 जून को विजय ने मरेश को इस मामले पर बात करने के लिए मिलने के लिए कहा.

लेकिन जब दोनों मिले तो इस मुद्दे पर उनकी बहस बढ़ गई और विजय ने कथित तौर पर गुस्से में आकर एक धारदार हथियार से मारेश का गला काट दिया। एक प्रत्यक्षदर्शी द्वारा मोबाइल फोन पर लिए गए वीडियो में विजय अपने दोस्त को पकड़कर उसका खून पीते हुए दिखाई दे रहा है।

वीडियो से ऐसा लग रहा है कि विजय मरेश से पूछताछ कर रहा है, जो कटे हुए गले के साथ जमीन पर पड़ा हुआ है। आरोपी विजय भी नीचे झुककर मरेश के गले से बह रहे खून को पीता हुआ नजर आ रहा है. वह घायलों को मुक्का और थप्पड़ मारते हुए भी नजर आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर खूनखराबा करने वाला वीडियो वायरल होने के बाद विजय को गिरफ्तार कर लिया गया है। अधिकारियों ने बताया कि विजय के खिलाफ केनचेरलहल्ली पुलिस स्टेशन में हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है, जबकि मारेश का इलाज चल रहा है.

Shivam Saini

Shivam Saini

    Next Story