Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

कंगना ने राहुल पर तंज कसते हुए किया पोस्ट- अपनी जाति का कुछ अता पता नहीं। नानू मुस्लिम, दादी पारसी, मम्मी क्रिश्चियन और खुद ऐसा लगता है जैसे...

Tripada Dwivedi
1 Aug 2024 11:30 AM GMT
कंगना ने राहुल पर तंज कसते हुए किया पोस्ट- अपनी जाति का कुछ अता पता नहीं। नानू मुस्लिम, दादी पारसी, मम्मी क्रिश्चियन और खुद ऐसा लगता है जैसे...
x

नई दिल्ली। मंडी लोकसभा सीट से भाजपा सांसद कंगना रणौत ने अपने सोशल मीडिया में एक पोस्ट डाला है जो कि काफी वायरल हो रही है। इसमें उन्होंने लोकसभा में राहुल गांधी की जाति संबंधी टिप्पणी पर तंज कसा है। बता दें कुछ दिन पहले राहुल गांधी ने अनुराग ठाकुर पर आरोप लगाया कि उन्होंने उन्हें गाली दी और अपमानित किया। इसपर कंगना ने राहुल गांधी की एक वीडियो अपलोड किया है जिसमें राहुल गांधी जनता से जाति पूछ रहे हैं।

कंगना रणौत ने राहुल गांधी को लेकर तीन इंस्टाग्राम स्टोरी लगाई है। पहले पोस्ट में उन्होंने राहुल गांधी को लिखा है कि विपक्ष का दोमुंहा चेहरा। साझा किए गए वीडियो में सपा प्रमुख अखिलेश यादव जाति के संबंध में प्रश्न पूछने पर गुस्सा होते दिख रहे हैं। वीडियो के साथ कंगना ने लिखा है अपनी जाति का कुछ अता पता नहीं। नानू मुस्लिम, दादी पारसी, मम्मी क्रिश्चियन और खुद ऐसा लगता है जैसे पास्ता को कड़ी पत्ते का तड़का लगाकर खिचड़ी बनाने की कोशिश की हो और इनको सबकी जाति पता करनी है। वह सार्वजनिक रूप से लोगों से उनकी जाति इस तरह से अशिष्ट, अपमानजनक तरीके से कैसे पूछ सकते हैं। राहुल गांधी पर शर्म आती है।

दुसरे पोस्ट में लिखा है कि एक नार्सिसिस्ट एक राजा के अधिकार की अपेक्षा करता है जबकि उसके पास एक बच्चे की तरह जवाबदेही होती है। इसे राहुल गांधी से जोड़ते हुए कंगना ने लिखा है कि यह मुझे राहुल गांधी की याद दिलाता है। हा हा वह राजा बनना चाहते हैं लेकिन उनका दिमाग एक बच्चे जैसा है लेकिन जब हम महामारी, सीमाओं, अर्थव्यवस्था आदि राष्ट्र के संबंध में सभी कर्तव्यों के बारे में सोचते हैं और फिर एक राजा के अधिकार और एक शेर राजा की जवाबदेही के बारे में सोचते हैं तो हमारे दिमाग में कौन आता है।

तीसरी पोस्ट में एक मीम शेयर किया गया है। इसमें काजोल की तस्वीर है और उनके गाने के बोल हैं जाती हूं मैं। दुसरी तस्वीर राहुल गांधी की है जिसके साथ लिखा है कौन सी जाति डियर।

Next Story