Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

जुनून-ए-इश्क: मोहब्बत में पागल होकर देवर ने गर्भवती भाभी से रचाई शादी, जानें किस परिस्थिति में...

Neelu Keshari
27 July 2024 8:01 AM GMT
जुनून-ए-इश्क: मोहब्बत में पागल होकर देवर ने गर्भवती भाभी से रचाई शादी, जानें किस परिस्थिति में...
x

जौनपुर। कहते हैं मोहब्बत और जंग में सब कुछ जायज है। जौनपुर में कुछ ऐसा ही हुआ। यहां एक युवक को अपनी भाभी से प्यार हो गया। इस बीच भाभी गर्भवती हो गई। तब पति ने यह कह दिया कि यह बच्चा मेरा नहीं है। इसके बाद युवक ने भाभी से शादी कर ली। इतना ही नहीं युवक ने पहले कोर्ट मैरिज की फिर मंदिर में सात फेरे लिए।

बीबीपुर गांव निवासी शिरोमणि गौतम के बड़े बेटे बहादुर गौतम की शादी सरायख्वाजा क्षेत्र के पल्हामऊ गांव की निवासी सीमा गौतम से 26 मई 2023 को हिंदू रीति-रिवाजों के साथ हुई थी। शादी के कुछ दिनों बाद ही बहादुर गौतम की पत्नी को अपने देवर सुंदर गौतम से प्यार हो गया। जब बहादुर गौतम को अपनी पत्नी और अपने छोटे भाई के अवैध संबंध के बारे में पता चला तो परिवार वालों ने उसे समझाया।

फिर कुछ दिन तो मामला शांत रहा लेकिन जैसे ही उन्हें पता चला कि उनकी पत्नी गर्भवती है तो वह उसे रखने से मना कर दिया। बहादुर गौतम का कहना है कि ये बच्चा उनका नहीं है बल्कि उनके छोटे भाई सुंदर का है। धीरे-धीरे यह बात परिवार के साथ-साथ गांव वालों और रिश्तेदारों में भी फैल गई। फिर परिवार के लोग और रिश्तेदार वालों ने गुरुवार को सुंदर और सीमा का कोर्ट मैरिज करवा दिया। उसके बाद प्रसिद्ध जोगीबीर बाबा मंदिर में उनकी शादी कराई गई। इस शादी की चर्चा पूरे क्षेत्र में है।

Next Story