Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

जनता दरबार: सीएम योगी ने सुनी फरियाद, कहा- सभी को आवास और न्याय मिले

जनता दरबार: सीएम योगी ने सुनी फरियाद, कहा- सभी को आवास और न्याय मिले
x
मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को इलाज के लिए एस्टीमेट की प्रक्रिया पूरी कर शासन को भेजने के निर्देश दिए। इलाज के लिए पर्याप्त धनराशि उपलब्ध करायी जायेगी. लोगों को आश्वासन दिया कि राशि के अभाव में किसी के इलाज में बाधा नहीं आएगी। जनता दर्शन में महिलाओं की काफी भागीदारी रही।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार सुबह गोरखनाथ मंदिर में 600 लोगों से मुलाकात कर उनकी समस्याएं सुनीं. सभी को भरोसा दिलाया कि सबकी समस्याओं के समाधान के लिए उनकी सरकार प्रतिबद्ध है. मुख्यमंत्री ने लोगों की समस्याओं से संबंधित आवेदनों को लेकर समयबद्ध, गुणवत्तापूर्ण और संतोषजनक निस्तारण सुनिश्चित करने के निर्देश के साथ अधिकारियों को सौंपे.

गोरखनाथ मंदिर के महंत दिग्विजयनाथ स्मृति सभागार के बाहर आयोजित जनता दर्शन में सीएम योगी ने एक-एक कर सभी लोगों से मुलाकात की. उनकी बात सहजता से सुनी और उनके प्रार्थना पत्र लिए। उन्होंने सभी को समस्या के समाधान का आश्वासन देते हुए कहा कि अपने प्रवास के दौरान किसी को चिंता करने या परेशान होने की जरूरत नहीं है. सभी समस्याओं पर प्रभावी कार्यवाही सुनिश्चित की जायेगी। कई लोग जनता दर्शन में गंभीर बीमारियों के इलाज के लिए आर्थिक सहायता मांगने पहुंचे थे।

मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को इलाज के लिए एस्टीमेट की प्रक्रिया पूरी कर शासन को भेजने के निर्देश दिए। इलाज के लिए पर्याप्त धनराशि उपलब्ध करायी जायेगी. लोगों को आश्वासन दिया कि राशि के अभाव में किसी के इलाज में बाधा नहीं आएगी। जनता दर्शन में महिलाओं की काफी भागीदारी रही। इस दौरान सीएम योगी ने कुछ महिलाओं के साथ आए उनके बच्चों को आशीर्वाद दिया। पढ़ाई के लिए प्रोत्साहित करने के लिए चॉकलेट भेंट की।

Next Story